अब इस माफिया का रसूख माटी में मिला, 3 करोड़ का महल ध्वस्त - देखें वीडियो

तीन करोड़ की छह हजार वर्ग फुट शासकीय भूमि अवैध कब्जे से मुक्त

घर दुकान और जिम्नेजियम सहित 5 अवैध निर्माण तोड़े, आलीशान घर तक नही रास्ता, एक सप्ताह का नोटिस

 

By: Lalit kostha

Updated: 13 Dec 2020, 01:09 PM IST

जबलपुर/ माफिया के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के तहत आज रविवार को जबलपुर में एक और बड़ी कार्यवाही की गई । अभियान के तहत घमापुर चौक के पास भानतलैया में मोनू सोनकर द्वारा करीब ढाई हजार वर्गफुट जमीन पर किये गये अवैध निर्माण को ध्वस्त किया गया बल्कि उसके कब्जे से लगभग छह हजार वर्गफुट शासकीय भूमि को भी मुक्त कराया गया है ।अवैध कब्जे से मुक्त कराई गई शासकीय भूमि की कीमत करीब ढाई से तीन करोड़ रुपये है । कलेक्टर कर्मवीर शर्मा के निर्देशानुसार जिला प्रशासन द्वारा पुलिस और नगर निगम के सहयोग से यह कार्यवाही एसडीएम पाटन एवं रांझी आशीष पांडे के नेतृत्व में की गई । मौके पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अमित कुमार एवं नगर निगम का अमला भी मौजूद था । कार्यवाही सुबह से प्रारम्भ की गई थी ।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के निर्देशानुसार माफिया के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के तहत जिला प्रशासन, पुलिस और नगर निगम की रविवार की सुबह शुरू की गई सयुंक्त कार्यवाहीं में मोनू सोनकर द्वारा तीन हजार वर्गफुट शासकीय भूमि पर बनाये गये कार्यालय को भी ध्वस्त किया गया तथा कार्यालय से लगी दो हजार वर्गफुट शासकीय भूमि को भी कब्जे से मुक्त कराया गया । अवैध कब्जे से मुक्त कराई गई कुल पाँच हजार वर्गफुट इस शासकीय भूमि की कीमत करीब दो करोड़ रुपये बताई गई है ।

mafia_01.jpg

माफिया के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के तहत मोनू सोनकर के अवैध निर्माणों को तोड़ने जिला प्रशासन द्वारा पुलिस और नगर निगम के सहयोग से आज रविवार की सुबह की गई तीसरी कार्यवाही में घमापुर में पानी की टँकी के पास ही बनाये गये कच्चे निर्माण को भी ध्वस्त कर दिया गया और करीब तीन हजार वर्गफुट शासकीय भूमि को अवैध कब्जे से मुक्त कराया गया। मोनू सोनकर के अवैध कब्जे से मुक्त कराई गई इस शासकीय भूमि की कीमत भी करीब एक करोड़ रूपये बताई गई है ।

Show More
Lalit kostha Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned