scriptनगर निगम ने नए साल में शुरू किए नए टैक्स, अब सेहत और साफ हवा का भी देना होगा टैक्स: वीडियो | 2021 new taxes imposed mp government, see new tax issue | Patrika News

नगर निगम ने नए साल में शुरू किए नए टैक्स, अब सेहत और साफ हवा का भी देना होगा टैक्स: वीडियो

locationजबलपुरPublished: Jan 12, 2021 12:00:42 pm

Submitted by:

Lalit kostha

नगर निगम ने नए साल में शुरू किए नए टैक्स, अब सेहत और साफ हवा का भी देना होगा टैक्स: वीडियो

2021 new taxes

2021 new taxes

जबलपुर. ‘बच्चे खेलें कहां, बुजुर्ग टहलने कहां जाएं? गुलौआ ताल में भी नगर निगम टैक्स वसूल रहा है। नगर निगम व्यवसायिक संस्था नहीं है फिर भी हर जगह टैक्स वसूली क रना कहां तक सही है? निगम प्रशासन लोगों के साथ तानाशाही कर रहा है।’ सोमवार को धरना-प्रदर्शन कर रहे क्षेत्रीयजन ने निगम प्रशासन पर तानाशाही का आरोप लगाया। दोपहर से लेकर शाम तक 10-10 रुपए प्रवेश शुल्क व वाहन शुल्क वसूले जाने के कारण गुलौआताल परिसर में प्रवेश नहीं कर सके बाहर बैठे बुजुर्गों ने नाराजगी जताई।

स्थानीय लोगों ने शुरू किया विरोध अभियान: नगर निगम पर लगाया तानाशाही का आरोप
निगम की फिर मनमानी, अब गुलौआ ताल में बुजुर्गों की शाम वाली सैर पर लगाया ‘टैक्स’

 

51 मीटर के कागज पर हस्ताक्षर अभियान
गुलौआताल में प्रवेश शुल्क लिए जाने के विरोध में क्षेत्रीयजन ने हस्ताक्षर अभियान शुरू किया है। इसके तहत 51 मीटर लम्बे कागज के रोल पर लोगों के हस्ताक्षर कराकर अभियान शुरू किया गया। प्रशासन से मांग की गई कि गुलौआ तालाब में लगने वाला प्रवेश शुल्क बंद कराया जाए। गुलौआ तालाब परिसर की बंद लाइट चालू की जाए।
गुलौआ तालाब की सफ ाई व्यवस्था में सुधार किया जाए। परिसर में 24 घंटे सुरक्षा गार्ड की तैनाती की जाए। तालाब का व्यवसायीकरण बंद किया जाए। सभी मांगों को लेकर मंगलवार को धरना-प्रदर्शन किया जाएगा।