ससुराल गए पुलिस वाले को पड़ोसियों ने लट्ठ से पीटा, ये थी वजह

ससुराल गए पुलिस वाले को पड़ोसियों ने लट्ठ से पीटा, ये थी वजह

By: Lalit kostha

Published: 27 Feb 2021, 02:55 PM IST

जबलपुर। एसपी कार्यालय के एडिशनल एसपी के स्टेनो कार्यालय में पदस्थ एक आरक्षक पर गुरुवार रात एक व्यक्ति समेत उसके दो बेटों ने लाठियों से ताबड़तोड़ वार किए। आरक्षक के चेहरे पर गम्भीर चोटें आईं। उसका पैर टूट गया। जानकारी लगते ही गोरखपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। आरक्षक की रिपोर्ट पर दो नामजद समेत अन्य आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया। मामले में शुक्रवार को पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया। दूसरे पक्ष ने भी शिकायत दी है, जिसे पुलिस ने जांच में ले लिया है। पुलिस ने बताया कि रामपुर छापर निवासी आरक्षक सुरेश तिवारी पुलिस अधीक्षक कार्यालय स्थित एएसपी सिटी के स्टेनो कार्यालय में पदस्थ हैं। गुरुवार रात सुरेश रामपुर स्थित साईं विहार कॉलोनी निवासी अपने ससुर आरवाय पांडे के घर पहुंचे। उन्होंने अपनी बाइक उनके घर के पास खड़ी कर दी। वे अंदर खाना खा रहे थे। तभी वहां रहने वाले सुभाष ठाकुर समेत उसके बेटे रोहित और जयपाल ठाकुर ने गाड़ी वहां पार्क करने पर आपत्ति की।

आरक्षक सुरेश आवाज सुनकर बाहर आए, तो सुभाष, रोहित और जयपाल ने उनसे मारपीट शुरू कर दी। सुरेश जान बचाकर घर के भीतर भागे, तो आरोपी घर में घुस गए और वहां भी मारपीट की। .गोरखपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। आरक्षक को थाने ले जाया गया। वहां आरोपी पक्ष की ओर से भी कुछ लोग पहुंचे। इस दौरान दोनों पक्षों में आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया। गोरखपुर पुलिस ने आरक्षक का मेडिकल परीक्षण कराया और एफआईआर दर्ज की।


आरक्षक सुरेश तिवारी की रिपोर्ट पर सुभाष ठाकुर समेत उसके दोनों बेटों रोहित और जयपाल पर प्रकरण दर्ज किया गया है। दूसरे पक्ष ने शिकायत दी है, उसकी जांच की जा रही है।
- सारिका पांडे, थाना प्रभारी, गोरखपुर

Lalit kostha Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned