scriptमंडला हत्याकांड : चौकी प्रभारी समेत 4 पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज | 4 policemen suspended in Mandla murder case | Patrika News

मंडला हत्याकांड : चौकी प्रभारी समेत 4 पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज

locationजबलपुरPublished: Jul 17, 2020 01:36:03 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

– पूर्व सीएम कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर बोला था हमला

लापरवाही में 4 पुलिसकर्मी निलंबित (प्रतीकात्मक फोटो)

लापरवाही में 4 पुलिसकर्मी निलंबित (प्रतीकात्मक फोटो)

जबलपुर. रिश्तेदारी के आपसी विवाद में दो दिन पूर्व हुई 6 लोगों की सामूहिक हत्या के मामले में चौकी प्रभारी समेत 4 पुलिसकर्मियों पर गाज गिरी है। मंडला पुलिस अधीक्षक के अनुसार लापरवाही के आरोप में मनेरी पुलिस चौकी प्रभारी और घटना स्थल पर तैनात पुलिस के तीन जवानों को निलंबित कर दिया गया है।
बता दें कि बुधवार को बीजाडांडी थाना क्षेत्र के मनेरी गांव निवासी रज्जन सोनी के घर पर पास में ही रहने वाले रिश्तेदार हरि तथा संतोष सोनी ने धारदार हथिहार से धावा बोल कर छह लोगों की हत्या कर दी थी। एक साथ एक ही घर के 6 लोगों की सामूहिक हत्या की घटना ने जिले भर में हड़कंप मचा दिया। इस बीच भीड़ ने एक हमलावर को भागते समय पकड़ लिया और उसे पीट-पीटकर मार डाला था, जबकि एक अन्य हमलावर को पुलिस ने पैर में गोली मारी थी, जिसके बाद वह पकड़ा गया था।
घटना के बाबत पुलिस का कहना है कि आरोपियों और पीड़ित परिवार के बीच काफी दिनों से विवाद चल रहा था। घटना मंडला जिला मुख्यालय से करीब 100 किलोमीटर दूर बीजाडांडी पुलिस थाना क्षेत्र के मनेरी पुलिस चौकी के मनेरी गांव में शाम को हुई थी। इस मामले में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर जमकर हमला बोला था। उन्होंने कहा था सरकार मंत्रियों को विभाग देने में व्यस्त है और प्रदेश में जंगलराज चल रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो