scriptएक और ड्रग माफिया का मकान गिराया, अपराध की कमाई से बना लिए थे करोड़ों के मकान | action against drug mafia jabalpur latest news | Patrika News

एक और ड्रग माफिया का मकान गिराया, अपराध की कमाई से बना लिए थे करोड़ों के मकान

locationजबलपुरPublished: Dec 30, 2020 02:11:04 pm

Submitted by:

Manish Gite

माफिया के खिलाफ कार्रवाई जारी, जबलपुर में ड्रग माफिया के मकान गिराए….।

01_jcb.png

जबलपुर। मध्यप्रदेश में माफिया पर कार्रवाई का दौर जारी है। बुधवार को शहर में शराब, स्मैक, गांजा बेंचकर अपना कारोबार जमाने वाले माफिया के करोड़ों की कीमत के मकानों को ध्वस्त कर दिया गया। बुधवार को ड्रग माफिया के करोड़ों के मकान और दुकानों पर कार्रवाई हुई। खास बात यह है कि इस माफिया पर बड़े नेताओं का भी संरक्षण मिल रहा था। इस कार्रवाई के बाद से माफिया में हड़कंप मचा हुआ है।

02_jcb.png

 

 

जबलपुर में बुधवार को एक बार फिर जिला प्रशासन का बुल्डोजर चला। 40 साल के ड्रग माफिया शेखर सोनकर के मकानों को ध्वस्त कर दिया गया। सोनकर के खिलाफ विभिन्न धाराओं में 28 केस रजिस्टर हैं। बताया जा रहा है कि इस माफिया पर क्षेत्र के ही एक बड़े जनप्रतिनिधि का संरक्षण प्राप्त है।

कलेक्टर कर्मवीर शर्मा और SP सिद्धार्थ बहुगुणा बुधवार सुबह सिंधी कैम्प भानतलैया निवासी ड्रग माफिया शेखर सोनकर का कब्जा ढहाने पहुंचे। बताया गया है कि भूमि खसरा नंबर 353 व 354 रकबा 0.747 हेक्टेयर पर ड्रग माफिया शेखर सोनकर ने बिना अनुमति के अवैध तरीके से मकान व दुकान बना लिया था। इसकी कीमत लगभग डेढ़ करोड़ से अधिक है।

 

एक नजर

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7ye244
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो