scriptबेहद खतरनाक है यह कबाड़ी ! | Action against Mafia in Jabalpur | Patrika News

बेहद खतरनाक है यह कबाड़ी !

locationजबलपुरPublished: Jan 22, 2021 09:42:43 pm

Submitted by:

shyam bihari

जबलपुर में माफिया के विरुद्ध कार्रवाई : प्रशासन की संयुक्त टीम का बुलडोजर गरजा, हिस्ट्रीशीटर शमीम कबाड़ी के हवेलीनुमा गोदाम का अवैध हिस्सा जमींदोज
 

बेहद खतरनाक है यह कबाड़ी !

jabalpur mafiya

जबलपुर। हिस्ट्रीशीटर शमीम कबाड़ी का पनागर के खजरी में जमीन पर अवैध तरीके से बने हवेलीनुमा गोदाम का अवैध हिस्सा गुरुवार को जमींदोज कर दिया गया। शमीम के विरुद्ध गोहलपुर और सिविल लाइन थाने में धोखाधड़ी, मारपीट, तोड़-फोड़, रेलवे की संपत्ति पर कब्जा आदि के मामले दर्ज हैं। खजरी में खसरा 263/2 पर शमीम की ओर से पंचायत की बिना अनुमति के 800 वर्गफीट में अवैध निर्माण किया गया था। जिसकी कीमत करीब 1 करोड़ 50 लाख के लगभग है। बड़ी संख्या में तैनात पुलिस बल की मौजूदगी में एसडीएम नम: शिवाय अरजरिया की टीम ने अवैध निर्माण ध्वस्त कर दिया। इसी तरह से खजरी खिरिया में कबाड़ी नजर अली की ओर से अवैध तरीके से लगभग 25 लाख की लागत से 2500 वर्गफीट में बनाया गया गोदाम भी जमींदोज कर दिया गया। इधर संयुक्त टीम ने एक और कार्रवाई करते हुए तहसील अधारताल के ग्राम चांटी के खसरा 130/2 में बना दो मंजिला भवन के 86 वर्गफीट में बने अवैध हिस्से को ध्वस्त कर दिया गया।

पनागर तहसील के ग्राम पिपरिया बनियाखेड़ा में बालकिशन पटेल की ओर से पट्टे पर मिली आवासीय जमीन में से 1750 वर्गफीट जमीन पर 25 लाख की लागत से निर्मित गोदाम व तीन दुकानों को भी तोड़ा गया। कार्रवाई के दौरान स्थल छावनी में तब्दील हो गया। मौके पर एडिशनल एसपी अमित कुमार, एसडीएम आधारताल ऋ षभ जैन, सीएसपी गोहलपुर, अखिलेश गौर, सीएसपी अधारताल अशोक तिवारी व टीम के अन्य सदस्य मौजूद थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो