scriptBreaking…सेना अधिकारी पिता पर बेटी-बेटे के अपहरण का मामला दर्ज, गिरफ्तार | Army officer arrested in child kidnapping case | Patrika News
जबलपुर

Breaking…सेना अधिकारी पिता पर बेटी-बेटे के अपहरण का मामला दर्ज, गिरफ्तार

– मथुरा में बरामद हुए थे बच्चे, दो साथी भी पकड़ाए – पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने की कार्रवाई

जबलपुरJul 18, 2023 / 08:48 pm

virendra rajak

Bikaner Crime : घर से नकदी चोरी, चोर सीसीटीवी में कैद

Bikaner Crime : घर से नकदी चोरी, चोर सीसीटीवी में कैद


जबलपुर, अपने ही बेटी और बेटे के अपहरण के आरोप में सेना के एक नायब सूबेदार राजपाल सिंह समेत उसके साथी विपिन और लोकेश को गिरफ्तार किया गया है। सूबेदार की पत्नी की रिपोर्ट पर गोराबाजार पुलिस ने सूबेदार और उसके चार साथियों पर अपहरण और आपराधिक षड़यंत्र की धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज किया था। मंगलवार को आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से न्यायालय ने तीनों को पुलिस रिमांड पर भेजा।

जानकारी के अनुसार उत्तरप्रदेश के हाथरस निवासी सिग्नल्स कोर के नायब सूबेदार राजपाल सिंह भरंगल के साथ जबलपुर की भाग्यश्री का विवाह हुआ था। बाद में दोनों के रिश्ते खराब हो गए तो भाग्यश्री मायके आकर रहने लगीं। मामला कोर्ट में है, उनकी बेटी निकिता(9) बेटा अनिकेत(6) भाग्यश्री के साथ ही रह रहे हैं। बीते 13 जुलाई को बिलहरी स्थित घर के समीप ही मंदिर से दोनों बच्चों का राजपाल ने अपहरण कर लिया था। उसके चार अन्य साथी विपिन, लोकेश, धर्मपाल और प्रशांत कार से बच्चों को लेकर उत्तरप्रदेश चले गए थे। भाग्यश्री की शिकायत पर पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज किया था।
रिश्तेदार के यहां बच्चों को छिपाया
बताया गया है कि नायब सूबेदार राजपाल कार से बच्चों को उत्तरप्रदेश ले गया और मथुरा में एक रिश्तेदार के यहां दोनों को रख दिया था। जबलपुर पुलिस मोबाइल लोकेशन व टे्रकिंग के जरिए वहां पहुंच गई और बच्चों को बरामद कर राजपाल और उसके दो साथियों विपिन व लोकेश को गिरफ्तार कर लिया।
100 किलोमीटर दूर फेंका हथियार
पुलिस ने सीसीटीवी की जांच की, तो आरोपियों के हाथ में फायर आम्र्स नजर आया। पुलिस ने जब आरोपियों से पूछताछ की, तो आरोपियों ने बताया कि शहर से लगभग 100 किलोमीटर दूर उन्होंने वह हथियार फेंक दिया था।
बच्चों को देख छलके मां के आंसू
इधर जैसे ही पुलिस टीम ने बच्चों को मां भाग्यश्री के सुपुर्द किया, तो खुशी से उसकी आंखों से आंसू छलक उठे। वहीं दोनों बच्चे भी मां के कलेजे से जा चिपके।
वर्जन
भाग्यश्री की रिपोर्ट पर अपहरण और अपराधिक षडय़ंत्र समेत अन्य धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है। नायब सूबेदार समेत तीनों आरोपियों को एक दिन की पुलिस रिमांड पर लिया गया है। वारदात में प्रयुक्त हथियार बरामद करने का प्रयास किया जा रहा है।
विजय परस्ते, थाना प्रभारी, गोराबाजार

Hindi News/ Jabalpur / Breaking…सेना अधिकारी पिता पर बेटी-बेटे के अपहरण का मामला दर्ज, गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो