scriptतीन घरों से नकदी व मोबाइल चोरी के आरोपी हुए गिरफ्तार, तब दर्ज हुई एफआईआर | Arrested for theft in three houses, then FIR registered | Patrika News

तीन घरों से नकदी व मोबाइल चोरी के आरोपी हुए गिरफ्तार, तब दर्ज हुई एफआईआर

locationजबलपुरPublished: Sep 28, 2020 11:56:22 pm

Submitted by:

santosh singh

-संजीवनी नगर पुलिस का कारनामा, दो आरोपियों से पूछताछ जारी, उधर पाटन में दुकान में चोरी

theft case in ajmer

theft case in ajmer

जबलपुर। संजीवनी नगर थानांतर्गत तीन घरों में घुसकर चोर मोबाइल व नकदी समेट ले गए। पुलिस ने तीनों ही प्रकरण में चोरी का प्रकरण आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद दर्ज किया। वहीं पाटन क्षेत्र में भी चोर एक ऑनलाइन कम्प्यूटर सेंटर का ताला तोडकऱ चोरी की वारदात को अंजाम देने में सफल रहे।
संजीवनी नगर पुलिस के अनुसार कमेटी हाल धनवंतरी नगर निवासी उमेश यादव ने सोमवार को शिकायत दर्ज कराई कि 24 सितम्बर को वह और उसक साथी निकेश गिरी खाना खाकर सो गए थे। सुबह उठे तो एक हजार रुपए नकदीऔर मोबाइल गायब था। वहीं चंदन कॉलोनी निवासी सतेंद्र झारिया ने शिकायत दर्ज कराई कि वह रविवार की रात घर में परिवार के साथ सो रहा था। उसका मोबाइल चार्ज में लगा था। सुबह उठा तो देखा कि दोनों मोबाइल गायब थे। वहीं महावीर नगर भूकम्प कॉलोनी निवासी अशोक कुमार ने शिकायत दर्ज कराई कि वह अपने भाई रामविशाल के साथ किराए से रहता है। मकान के छत का रास्ता खुला है। 10 अगस्त को दोनों भाई खाकर सो गए थे। सुबह उठे तो देखा कि मोबाइल, घड़ी और 18 हजार 200 रुपए गायब था।

कम्प्यूटर ऑनलाइन सेंटर में चोरी-
उधर, पाटन थानांतर्गत नुनसर गांव में किराए से संचालित गुरुकृपा कम्प्यूटर ऑनलाइन सेंटर में चोरी हो गई। संचालक पौड़ी उडऩा निवासी प्रशांत पटेल ने थाने पहुंच कर शिकायत दर्ज कराई कि दुकान में रखा असेम्बल कम्प्यूटर रखा था। रविवार को दुकान बंद थी। सुबह उसे फोन से बताया गया कि दुकान की शटर का कुंदा उखड़ा है। वह पहुंचा तो देखा कि कम्प्यूटर, प्रिंटर, यूपीएस गायब था। पीछे का दरवाजा खुला था। पड़ोस में लगे सीसीटीवी में देखा तो रविवार रात पौने तीन बजे के लगभग काली टीशर्ट व सफेद पैंट में एक युवक चोरी करते हुए दिखा। उसने प्रेम पवार की दुकान का भी ताला तोडऩे का प्रयास किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो