scriptवृद्धा की चेन छीन कर बाइक सवार फरार | Bike rider escaped by snatching the old chain | Patrika News

वृद्धा की चेन छीन कर बाइक सवार फरार

locationजबलपुरPublished: Jul 12, 2020 01:49:12 am

Submitted by:

santosh singh

-ओमती थानांतर्गत नेपियर टाउन में बदमाशों ने दी वारदात को अंजाम

loot_1570478915.jpg

snatching

जबलपुर. ओमती थानांतर्गत नेपियर टाउन निवासी 71 वर्षीय वृद्धा के गले से चेन छीन कर बाइक सवार लुटेरे फरार हो गए। वृद्धा की शिकायत पर ओमती पुलिस ने लूट का मामला दर्ज किया। वहीं लार्डगंज में दो झांसेबाजों ने टीआई बनकर वृद्धा से चेन व अंगूठी ठग कर फरार हो गए।
पुलिस के अनुसार नेपियर टाउन निवासी मेरीएन डेविड पेशे से शिक्षिका हैं। वे 11.30 बजे के लगभग बिजली का बिल जमा करने बिजली ऑफिस गई थीं। वहां से स्कूटी से घर लौट रही थीं। दत्त विला के पास बाइक से पीछा कर दो बदमाश पहुंचे और दोनों ने उनसे डॉ. संगीता के बारे में पूछा। मेरीएन डेविड के मुताबिक वह इस नाम की महिला डॉक्टर को न जानने की बात कहकर मुड़ी ही थी कि बाइक पर पीछे बैठे बदमाश ने झपट्टा मारकर उनके गले से सोने की चेन खींच ली। चेन टूटकर आधा गले में और लगभग तीन ग्राम बदमाश लेकर भंवरताल की ओर भाग निकले।
उधर, टीआई बनकर वृद्धा की चेन व अंगूठी ठग ले गए झांसेबाज
लार्डगंज थानांतर्गत आगा चौक पर शनिवार दोपहर बाइक सवार दो झांसेबाजों ने 62 वर्षीय वृद्धा से सोने की चेन व अंगूठी ठग ली। पुलिस के अनुसार रानीताल ईदगाह के सामने सरकारी क्वार्टर निवासी रामाम्मा ने बताया कि वह दोपहर 12 बजे पैथोलॉजी व ब्लड बैंक में रिपोर्ट लेने के लिए निकली थी। उसी समय आगा चौक की ओर से बाइक सवार दो लोग आए। बाइक पर पीछे बैठे व्यक्तिने सफेद शर्ट पहना था। बाइक चलाने वाले ने उसका परिचय टीआई साहब के तौर पर दिया। सफेद शर्ट पहना व्यक्तिरामाम्मा के पास पहुंचा और कहा कि आजकल बहुत चोरी-लूट हो रही है। फिर उससे आठ ग्राम वजनी सोने के चेन व अंगूठी उतरवा कर खुद ही उसकी पोटली में रखकर बाइक सवार साथी के साथ फरार हो गया। इसके बाद वृद्धा घर पहुंची और फिर परिजन के साथ थाने में मामला दर्ज कराया।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो