script

एटीएम को बम से उड़ा देते हैं ये शातिर लुटेरे, पुलिस भी हैरान इनके तरीकों से

locationजबलपुरPublished: Jul 28, 2020 12:20:04 pm

Submitted by:

Lalit kostha

एटीएम को बम से उड़ा देते हैं ये शातिर लुटेरे, पुलिस भी हैरान इनके तरीकों से
 

atm.jpg

bomb blast in ATM, money loot gang in MP

जबलपुर। एसआईटी और दमोह पुलिस की गिरफ्त में आए एटीएम ब्लास्ट कर लूट करने वाले गिरोह को जबलपुर पुलिस ने लाने की प्रक्रिया शुरू कर दी। सोमवार को पाटन व मझौली थाने के एसआई ने वहां के कोर्ट में यहां के प्रकरणों के बाबत गिरफ्तारी का आवेदन प्रस्तुत किया। वहां से प्राप्त पावती को लेकर टीम लौट आई। मंगलवार को जिला कोर्ट में प्रस्तुत कर प्रोडक्शन वारंट जारी कराने का प्रयास करेगी। पुलिस ने गैंग को गिरफ्तार करने वाली टीम से आरोपियों के बारे में जानकारी प्राप्त की। एटीएम ब्लास्ट में मिले पैसों को आरोपियों ने कहां खर्च किया, इसका भी पता लगा रही है।

नुनसर एटीएम विस्फोट मामले में प्रोडक्शन वारंट पर दमोह गिरोह को लाएगी पुलिस
सोमवार को दमोह गई टीम ने न्यायालय में आरोपियों की गिरफ्तारी का आवेदन दिया

 

bomb blast in ATM, money loot gang in MP

इन वारदातों में शामिल है गिरोह –
दमोह पुलिस की गिरफ्त में आया गिरोह का मुखिया खजरी निवासी देवेंद्र पटेल, जागे उर्फ जागेश्वर पटेल, छोटू उर्फ नीतेश पटेल, जयराम पटेल, राकेश पटेल, परम लोधी ने ही पाटन के नुनसर, मझौली सहित प्रदेश के सात एटीएम में ब्लास्ट कर लूट की वारदात को अंजाम दिया था।

नुनसर एटीएम कांड
06 जून 2019 को पाटन के नुनसर स्थित बैंक ऑफ महाराष्ट्र के एटीएम को इस गैंग ने डेटोनेटर व जिलेटिन रॉड से विस्फोट कर उड़ा दिया था। कैश ट्रे से आरोपी 6.83 लाख रुपए लूट ले गए थे। यह प्रदेश की पहली वारदात थी। इस वारदात को भी वे बाइक से अंजाम देने पहुंचे थे और सीसीटीवी पर काला स्प्रे डाल दिया था। मामले में 10 हजार का इनाम घोषित था।

मझौली एटीएम लूट का प्रयास
22 जनवरी को इसी गैंग ने मझौली स्थित एसबीआई बैंक के एटीएम में रात 2.15 बजे धावा बोला। गार्ड पिपरिया निवासी शिवदास तिवारी (38) पर बंदूक अड़ाकर कैमरों पर काले रंग का स्प्रे किया था। सब्बल से एटीएम में तोडफ़ोड़ कर विस्फोटक लगाया। पर इसके बीच गार्ड ने उनके चंगुल से भाग कर शोर मचा दिया और उन्हें भागना पड़ा था।

पाटन व मझौली की संयुक्तटीम दमोह में आरोपियों से पूछताछ के लिए गई थी। वहां की कोर्ट में उनकी गिरफ्तारी का आवेदन दिया गया है। अब जिला कोर्ट से प्रोडक्शन वारंट जारी कराकर टीम फिर से जाएगी।
– शिवेश सिंह बघेल, एएसपी, ग्रामीण

ट्रेंडिंग वीडियो