scriptप्रेम कहानी का दर्दनाक अंतः साले ने की बहनोई की निर्मम हत्या, बहन ने कर ली खुदकुशी | Brother in law killed sister in law sister also killed | Patrika News

प्रेम कहानी का दर्दनाक अंतः साले ने की बहनोई की निर्मम हत्या, बहन ने कर ली खुदकुशी

locationजबलपुरPublished: Mar 11, 2021 03:41:09 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

-बहनोई की हत्या कर कटा सिर लेकर सरेंडर करने पहुंचा बहन का भाई

प्रेमी युगल

प्रेमी युगल

जबलपुर. शहर में बेहद दर्दना और दुःखद घटना हुई जब एक भाई ने अपने ही बहनोई की हत्या कर उसका सिर धड़ से अलग कर दिया और सिर के साथ पहुंच गया थाने सरेंडर करने। उधर पति की हत्या की सूचना मिलते ही बहन ने घर में खुदकुशी कर ली। हालांकि बहन की मौत पर संशय कायम हो गया है जिसकी जांच पुलिस कर रही है।
जानकारी के मुताबिक तिलवारा के शंकरघाट निवासी मिंटू शिवराम शुक्ला उर्फ धीरज (35) तिलवारा थाने में बोरी लेकर पहुंचा। बोरी से खून रिस रहा था। यह देखकर पुलिसकर्मी चौक गए। बोरी लेकर आने वाले को तत्काल हिरासत में ले लिया गया। कुछ ही देर में पता चला कि जिस बोरी से खून रिस रहा है उसमें तो किसी इंसान का सिर है। पुलिस ने बोरी लाने वाले शिवराम से पूछताछ की तो उसने बताया कि उसने विजेत सुरेंद्र कश्यप (32) की रमनगरा के बर्मन मोहल्ले में हत्या कर दी है। ये सिर उसी सुरेंद्र कश्यप का है। शिवराम के बताए स्थान पर पुलिस पहुंची तो खेतों से गुजरती सड़क पर सुरेंद्र कश्यप का धड़ और हाथ पड़ा मिला।
बताया जा रहा है कि सुरेंद्र कश्यप ने गत 13 दिसंबर 2020 को शिवरा की बहन पूजा (19) को घर से भगाकर शादी कर ली थी। पूजा के घरवालों ने थाने में गुमशुदशी दर्ज कराई थी। इसके बाद पुलिस ने 27 फरवरी को दोनों को पकड़ भी लिया था, लेकिन पूजा ने घर जाने से इंकार कर दिया। इसके बाद से विजेत उसके साथ जबलपुर के गढ़ा में किराये के मकान में रह रहने लगा था। गुरुवार को वह अपने गांव आया था। इसी दौरान धीरज शुक्ला ने उसकी हत्या कर दी।
उधर पूजा के खुदकुशी करने के मसले को लेकर संशय पैदा हो गया है। कुछ लोगों का कहना है कि पूजा ने घर पर खुदकुशी की है तो कुछ का मानना है किक उसकी भी हत्या कर शव पंखे से लटकाया गया है। पुलिस इसकी पड़ताल में जुट गई है। घटना गुरुवार सुबह 9.30 बजे की है। 3 महीने पहले आरोपी की बहन घर से भागकर शादी की थी। इसके बाद से ही आरोपी बदला लेने के लिए घूम रहा था। हत्या के समय युवक जबलपुर से अपने गांव आया था।
बताया जाता है कि विजेत कश्यप और धीरज शुक्ला का परिवार अवैध शराब के कारोबार से जुड़ा हुआ है। इसलिए दोनों परिवारों का एक-दूसरे के घर आना-जाना था। इसी दौरान पूजा और विजेत में प्रेम संबंध बन गए। परिवार वालों ने शादी से इनकार किया तो दोनों घर से भाग गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो