scriptकारपेंटर को प्लाईवुड हार्डवेयर संचालक पिता पुत्र ने चाकूओं से गोदा, दोनों पहुंचे जेल- see video | Carpenter murder by plywood hardware shop owner father son | Patrika News
जबलपुर

कारपेंटर को प्लाईवुड हार्डवेयर संचालक पिता पुत्र ने चाकूओं से गोदा, दोनों पहुंचे जेल- see video

दुकान पर पथराव करने वालों को पुलिस ने खदेड़ा
 
 

जबलपुरMar 26, 2021 / 12:39 pm

Lalit kostha

murder case

दिल्ली पुलिस हत्या की जांच कर रही है।

जबलपुर। गुलौआ चौक पर कारपेंटर विष्णु विश्वकर्मा की हत्या करने के आरोपी उपेंद्र चतुर्वेदी और उसके बेटे अनुराग को गुरुवार को मदन महल पुलिस ने न्यायालय में पेश किया। न्यायालय ने दोनों को जेल भेजने के आदेश दिए। इधर वारदात से नाराज मृतक के करीबी आरोपियों की दुकान पर पथराव करने पहुंचे। एक दो पत्थर ही चला पाए थे कि वहां तैनात पुलिस जवानों ने उन्हें खदेड़ दिया।

यह है घटना
माढ़ोताल आइटीआई निवासी कारपेंटर विष्णु विश्वकर्मा बुधवार दोपहर गुलौआ चौक के पास स्थित अतुल प्लाई एंड हार्डवेयर की दुकान पहुंचा। वहां दुकान संचालक उपेंद्र चतुर्वेदी और उसके बेटे अनुराग ने विष्णु पर चाकू से वार किया। गम्भीर चोटें आने से विष्णु ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था। मामले में मदन महल पुलिस ने आरोपी पिता-पुत्र पर हत्या का प्रकरण दर्ज किया था।

तैनात था बल, बची बड़ी घटना
विष्णु की मौत से नाराज उसके करीबी गुरुवार दोपहर गुलौआ चौक पहुंचे। सभी दुकान के बाहर इक_ा हुए और दुकान पर पथराव का प्रयास किया। एक दो पत्थर ही दुकान की तरफ चल पाए थे, कि वहां तैनात पुलिस अधिकारियों और जवानों ने पथराव करने वालों को खदेड़ दिया।

आरोपियों की दुकान में पथराव का प्रयास किया गया, लेकिन पुलिस बल तैनात था। इस कारण घटना नहीं हो पाई। आरोपी पिता-पुत्र को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से दोनों को जेल भेज दिया गया।
– नीरज वर्मा, थाना प्रभारी, मदन महल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो