scriptजबलपुर के चेन लुटेरों ने दी पुलिस को चुनौती, एसपी को खुद उतरना पड़ा फील्ड पर | chain snatchers challenge jabalpur police, 3 chain snatching a day | Patrika News
जबलपुर

जबलपुर के चेन लुटेरों ने दी पुलिस को चुनौती, एसपी को खुद उतरना पड़ा फील्ड पर

जबलपुर के चेन लुटेरों ने दी पुलिस को चुनौती, एसपी को खुद उतरना पड़ा फील्ड पर
 

जबलपुरSep 18, 2020 / 11:15 am

Lalit kostha

chain snatchers

chain snatchers

जबलपुर। बाइक सवार दो लुटेरों ने ताबड़तोड़ अंदाज में 24 घंटे के अंदर लूट की तीन वारदातों को अंजाम देकर शहर में सनसनी फैला दी। लुटेरों ने सर्वेक्षण विभाग में पदस्थ महिला असिस्टेंट डायरेक्टर, शहर के एक डॉक्टर की पत्नी और श्रम विभाग के बीमा अस्पताल में पदस्थ महिला चिकित्सक को निशाना बनाया। वारदातों के बाद एसपी के साथ पूरा अमला सडक़ पर दिखा। कई जगह नाकाबंदी करने का दावा किया गया, लेकिन लुटेरों की हवा तक नहीं मिली। आमतौर पर चेन स्नेचिंग की वारदातों में एफआइआर दर्ज करने में भी आनकानी करने वाली पुलिस गुरुवार को लम्बे समय बाद सक्रिय दिखी।

एसपी अमले के साथ सडक़ पर उतरे, नाकाबंदी के बाद भी लुटेरों का सुराग नहीं लगा
असिस्टेंट डायरेक्टर, डॉक्टर की पत्नी और महिला चिकित्सक की चेन लूट से सनसनी

एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा के अनुसार तीनों वारदातों में एक ही लुटेरों के शामिल होने की आशंका है। सीसीटीवी फुटेज की मदद से तीनों थानों की पुलिस के साथ क्राइम ब्रांच को लगाया है। आरोपियों पर दस हजार का इनाम घोषित किया है।

 

chain snatchers

वारदात-एक
– बुधवार-रात 7.30 बजे
– कहां-गोरखपुर थाने के सामने
– आरोपी-सफेद-काली बाइक सवार दो लुटेरे
– किससे-असिस्टेंट डायरेक्टर से एक तोला वजनी चेन
– घटनाक्रम- अंजनी एनक्लेव निवासी ललिता राणा (48) भारतीय सर्वेक्षण विभाग में असिस्टेंट डायरेक्टर हैं। वे बुधवार रात सात बजे किराना लेने जा रही थीं। गोरखपुर थाने के सामने बाइक सवार दो बदमाशों ने झपट्टा मारकर चेन खींच ली। ललिता के मुताबिक दोनों बदमाश रामपुर की ओर भागे थे। आरोपियों की उम्र 25 से 26 वर्ष होगी।

24 घंटे के अंदर लूट की तीन वारदात

वारदात-दो
– गुरुवार-रात 11.30 बजे
– कहां-यादव कॉलोनी चौकी से 500 मीटर दूर गजानंद सोसायटी में
– आरोपी-सफेद-काली बाइक सवार दो लुटेरे
– किससे-चिकित्सक की पत्नी से ढाई तोला की चेन
– घटनाक्रम- शिवनगर निवासी डॉ. स्वप्निल जैन बेटी का इलाज कराने पत्नी ऋतु जैन के साथ सुबह पौने 11 बजे स्कूटी से यादव कॉलोनी में गए थे। 11.30 बजे वहां से लौटते समय गजानन सोसायटी गेट के पास बाइक सवार दो बदमाश पहुंचे और उनकी पत्नी के गले से चेन छीन कर एमआर-4 रोड की ओर भाग निकले।

वारदात-तीन
– गुरुवार-शाम 4.30 बजे
– कहां-गोलछा बारात घर के सामने
– आरोपी-सफेद-काली बाइक सवार दो लूटेरे
– किससे-बीमा अस्पताल की महिला चिकित्सक से आधा तोला वजनी चेन
– घटनाक्रम- सिविल लाइंस डायमेंट अपार्टमेंट निवासी डॉ. निमिशा चौधरी हाथीताल स्थित श्रम विभाग के बीमा अस्पताल में पदस्थ हैं। गुरुवार शाम 4.30 बजे वे कार से घर लौट रही थीं। गोलछा बारात घर के सामने फुटपाथ पर वे गमला खरीदने के लिए उतरीं। वे पैसा दे रही थीं, तभी बाइक सवार दो लुटेरे पहुंचे और चेन छीन कर सदर की ओर भाग निकले।

Home / Jabalpur / जबलपुर के चेन लुटेरों ने दी पुलिस को चुनौती, एसपी को खुद उतरना पड़ा फील्ड पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो