scriptयहां घूरकर देखने पर फोड़ दिया जाता है सिर, यकीन नहीं तो खुद ही पढ़ लें ये खबर | cold drink bottle hit at head, broken bones of head | Patrika News

यहां घूरकर देखने पर फोड़ दिया जाता है सिर, यकीन नहीं तो खुद ही पढ़ लें ये खबर

locationजबलपुरPublished: Aug 27, 2020 01:45:54 pm

Submitted by:

Lalit kostha

यहां घूरकर देखने पर फोड़ दिया जाता है सिर, यकीन नहीं तो खुद ही पढ़ लें ये खबर
 

crime_scene.jpg

cold drink bottle

जबलपुर। खितौला थाना क्षेत्र में बाइक सवारों के कार सवारों को घूरकर देखने को लेकर विवाद हो गया। नाराज कार सवारों ने बीयर की बोतल से हमला कर दिया। पुलिस के अनुसार मझगवां थाना के ग्राम सरौली निवासी 24 वर्षीय अमित सेन ने मंगलवार रात रिपोर्ट दर्ज कराई कि मंगलवार को वह उसके दोस्त मोन्टू यादव एवं युमन सिंह दाहिया के साथ बाइक से मझगवां से जबलपुर जा रहा था। शाम लगभग 5.30 बजे खितौला फाटक के पास पहुंचे, रेलवे फाटक बंद था। उसी समय पीछे से नीरज साकरे, नागेन्द्र तन्तुवाय, दीपक दुबे एवं रामप्रसाद श्रीवास कार में आए। जिन्होंने कार, बाइक से सटाकर लगा दी।

घूरकर देखने पर विवाद, बीयर की बोतल से हमला

उनकी हरकत को पलट कर देखने लगे तो कार सवार सभी लोग अंदर से बैठे-बैठे अपशब्द कहने लगे। इसे अनसुना करते हुए फाटक खुलने पर गाड़ी बढ़ाकर आगे चले गए। कार सवार पीछा करते हुए खितौला शराब दुकान के पास पहुंचे। बाइक के सामने कार लगाकर रोका और कार से नीचे उतरकर नीरज साकरे ने हाथ में लिए हुए बीयर की बोतल से हमला कर दिया। हमले में मोन्टू यादव के चेहरे एवं माथे में चोट आयी है। विरोध करने पर कहने लगा कि बहुत घूरकर देख रहा था। आसपास के लोगों के बीच-बचाव करने के लिए आए तो कार सवार जान से मारने की धमकी देकर भाग गए। रिपोर्ट पर आरोपियों के विरुद्ध भादंवि की धारा 341, 294, 323, 324, 506, 34 का प्रकरण दर्ज किया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो