scriptकांग्रेस विधायक विनय सक्सेना का आरोप, कोरोना मरीजों के इलाज पर लगाया ये आरोप- देखें वीडियो | congress mla blames MP government for corona treatment | Patrika News

कांग्रेस विधायक विनय सक्सेना का आरोप, कोरोना मरीजों के इलाज पर लगाया ये आरोप- देखें वीडियो

locationजबलपुरPublished: Sep 12, 2020 11:29:32 am

Submitted by:

Lalit kostha

‘कोरोना मरीजों के इलाज में सरकार कर रही भेदभाव’

vinay.png

congress mla blames MP government for corona treatment

जबलपुर। उत्तर क्षेत्र के विधायक विनय सक्सेना ने प्रदेश सरकार पर कोरोना मरीजों के इलाज की सुविधाओं पर भेदभाव का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि सरकार ने भोपाल में चिरायु निजी अस्पताल को करोड़ों का बजट दिया है। इस अस्पताल में इलाज, दवाइयां और भोजन तक मुक्त दिया जा रहा है। वहीं, जबलपुर का नागरिक निजी अस्पतालों में लाखों रुपए खर्च करने के बाद भी इलाज को मोहताज है। वे शुक्रवार को पत्रकार वार्ता कर रहे थे। उन्होंनें कहा कि कैंसर अस्पताल को अब तक इलाज के लिए तैयार नहीं किया जा सका। जबलपुर में शुरुआत से ही सुख सागर हॉस्पिटल में मरीजों को रखा जा रहा था। अभी भी वहां पर व्यापक इंतजाम नहीं है। शासन को अनुबंध कर वहां इंतजाम किए जाने चाहिए।
उन्होंने सुप्राटेक लेबोरेटरी पर भी सवाल उठाए। साथ में दवा कंपनियों के दवाओं के दाम बढ़ाने पर आपत्ति जताई। इसी तरह सेनेटाइजेशन में कमी की बात भी कहीं। उन्होंने कहा कि तमाम मुद्दों पर कलेक्टर शासन के मत से शहर की जनता को 48 घंटे में स्पष्ट करें।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो