scriptकांग्रेस निगम चुनाव को हल्के में नहीं लेना चाहती | Congressdoes not takelightlyto corporation election | Patrika News

कांग्रेस निगम चुनाव को हल्के में नहीं लेना चाहती

locationजबलपुरPublished: Mar 23, 2021 09:26:32 pm

Submitted by:

shyam bihari

जबलपुर में कांग्रेस की बैठक में प्रदेश सह प्रभारी ने कहा-तैयारी ऐसी हो जैसे अगले दिन ही चुनाव है
 
 

Congress

Congress

जबलपुर। ‘मप्र की भाजपा सरकार ने जानबूझकर चुनाव टालने की कोशिश है। हमारी तैयारी हमेशा ऐसी होनी चाहिए जैसे कि अगले दिन ही चुनाव होने वाले हैं। निर्वाचन आयोग कभी भी चुनाव की तारीख की घोषणा कर सकता है।Ó यह बात अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव एवं मध्यप्रदेश के सह प्रभारी सीपी मित्तल ने कही। मित्तल ने जबलपुर के बल्देवबाग स्थित कांग्रेस कार्यालय में नगरीय निकाय चुनाव को लेकर तीन जिलों की बैठक की। इसमें नगर निगम चुनाव प्रभारी हिना कावरे एवं सह-प्रभारी सविता दीवान के अलावा शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष दिनेश यादव आदि शामिल थे। बैठक में जबलपुर के अलावा नरसिंहपुर और अनूपपुर जिलों के अध्यक्ष एवं चयन प्रभारियों के साथ मित्तल ने बैठक की। उनके क्षेत्र की स्थिति को जाना। साथ ही संगठन के संबंध में भी चर्चा की। अगली बैठक 15 अप्रैल के बाद होगी। बैठक में राधेश्याम चौबे, सतीश तिवारी, जीवन पटेल, अंजू राय आदि उपस्थित थे।

जानकारों का कहना है कि कांग्रेस जिस तरह से प्रदेश की सत्ता से बाहर हुई, उसे सबक लेते हुए आगे बढऩे की कोशिश कर रही है। हालांकि, हालात उसके पक्ष में कैसे आएंगे, इसका रोडमैप अभी तक तो नहीं दिखा। जबलपुर की बात की जाए, तो यहां अभी भी पार्टी खेमों में बंटी हुई है। कहने को शहर में कांग्रेस के तीन विधायक हैं। लेकिन, तीनों एक मंच पर एक साथ कब आए, ये उन्हें भी याद नहीं होगा। ऐसे में कुछ कांग्रेसी नेता ही कहते हैं कि पार्टी के आलाकमान को यह देखना चाहिए कि आखिर यह सब चल क्या रहा है?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो