scriptकोरोना का तो बहाना है…सियासी बिसात भी तो बिछाना है | Corona has an excuse, political board has to be laid | Patrika News

कोरोना का तो बहाना है…सियासी बिसात भी तो बिछाना है

locationजबलपुरPublished: Dec 14, 2020 11:32:41 pm

Submitted by:

shyam bihari

जबलपुर में निगम चुनाव के मद्देनजर कोई नेता करा रहा सेनेटाइजेशन, किसी ने भाप की मशीन बांटने का जिम्मा उठाया
 
 

neta

neta

 

जबलपुर। नगर निगम चुनाव की सुगबुगाहट के बीच जबलपुर शहर में कोरोना को भी बड़ा आधार बनाया जा रहा है। नेताजी इस समय संदेश दे रहे हैं कि सेनेटाइजर तो है ना, मास्क लगा रहे हो या नहीं। बच्चे और बुजुर्गों का विशेष खयाल रखो। काढ़ा पियो और भाप लेते रहे। कोरोना का खतरा अभी कम नहीं हुआ।Ó कुछ ऐसे ही संदेशों के साथ नेताजी हर घर पहुंच रहे हैं। मोहल्लों से लेकर कालोनियों में लोगों की पूछ-परख बढ़ गई है। कोरोना से बचाव का संदेश देने के बहाने नगर निगम चुनाव के लिए सियासी बिसात बिछने लगी है। सभी राजनीतिक दलों से पार्षद का चुनाव लडऩे का सपना संजोए लोग हरसम्भव जतन कर रहे हैं, जिससे उनकी हर घर तक पहुंच हो सके। ऐसा करके सभी सम्भावित चेहरे पार्टी के संगठन स्तर पर टिकट के लिए दावेदारी और मजबूत करने में जुटे हैं।

चुनाव लडऩे की तैयारी में जुटे कई चेहरे अपने वार्ड में सेनेटाइजेशन करा रहे हैं। हर घर में मुख्य गेट से लेकर पूरे परिसर में सेनेटाइजेशन कराया जा रहा है। कई चेहरे ऐसे हैं, जो लॉकडाउन के दौरान भी फील्ड पर सक्रिय नहीं दिखे, लेकिन अब जनसम्पर्क का कोई अवसर नहीं गवां रहे हैं। इसी तरह से नगर के कई इलाकों में कुछ दावेदार ठंड के मद्देनजर कोरोना से बचाव के लिए रोजाना भाप लेने के लिए वेपोराइजर मशीन लोगों को उपलब्ध करा रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो