नगर निगम अधिकारी के घर हुई शादी में कोरोना से ढाया कहर, दर्जनों की संख्या में मिले पॉजिटिव

नगर निगम अधिकारी के घर हुई शादी में कोरोना से ढाया कहर, दर्जनों की संख्या में मिले पॉजिटिव

 

By: Lalit kostha

Updated: 12 Jul 2020, 11:08 AM IST

जबलपुर। नगर निगम अपर आयुक्तके पारिवारिक विवाह समारोह से जुड़ी कोरोना चेन बढ़ती जा रही है। अपर आयुक्त, ग्रामीण क्षेत्र में थाना प्रभारी उनके एक अन्य परिजन सहित करीब दस व्यक्तियों को पॉजिटिव पाए जाने के बाद शनिवार को आई रिपोर्ट में चार और का इस शादी से कनेक्शन मिला है। इसमें कटंगा स्थित एपीआर कॉलोनी निवासी 51 वर्षीय एक इंस्पेक्टर सहित गुप्तेश्वर में प्रेमनगर पोस्ट ऑफिस के पीछे रहने वाले एक परिवार के तीन व्यक्तिशामिल हैं। संक्रमित मिले 51 वर्षीय पुरुष जीआरपी थाना प्रभारी हैं। ये लक्ष्मी परिसर-कटंगा में हुई शादी में शामिल थे। विवाह समारोह में शामिल संक्रमितों के सम्पर्क में आए गुप्तेश्वर निवासी एक ही परिवार की 50 वर्ष महिला, 15 साल का बालक एवं 24 वर्ष का युवक भी पॉजिटिव मिला।

जबलपुर में जीआरपी थाना प्रभारी, एसएएफ के कांस्टेबल सहित 23 व्यक्तिकोरोना पॉजिटिव

-जिले में कोविड केस 539 हुए, नगर निगम अपर आयुक्त के पारिवारिक विवाह समारोह के कनेक्शन वाले चार और व्यक्तिमिले संक्रमित

 

coronavirus-testing-scaled-e1586165575726.jpg

दवा कारोबारी भी संक्रमित
संक्रमितों में एसएएफ छठी बटालियन के दो कांस्टेबल उम्र 31 और 28 वर्ष, जिला न्यायालय में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी सदर गली नम्बर-9 का निवासी उम्र 39 वर्ष, पूर्व में मिले पॉजिटिव के सम्पर्क में आए छोटी बजरिया गढ़ा निवासी 39 वर्षीय पुरुष संक्रमित मिला है। होटल गुलजार में शादी समारोह में शामिल साठिया कुआं हनुमानताल का 24 वर्ष का युवक, तैयब अली पेट्रोल पम्प के पास गिरनार अपार्टमेंट में रहने वाला 26 वर्ष का युवक व नरसिंह बिल्डिंग-रानीताल निवासी 58 वर्षीय दवा दुकान का संचालक भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया।

नौ माह की बच्ची, मां सहित परिवार के चार लोग
पूर्व में पॉजिटिव परिवार के सम्पर्क में आए आनंद भवन-कंचनपुर निवासी एक ही परिवार के चार सदस्य कोविड-19 पॉजिटिव मिले हैं। इसमें 29 वर्ष की महिला, उसकी 9 माह की बच्ची सहित 15 एवं 16 वर्ष का बालक शामिल है। पूर्व संक्रमित यातायात पुलिस कर्मी के सम्पर्क में आया गढ़ा में बड़ा जैन मंदिर के पास रहने वाला 50 वर्षीय पुरुष, आईटीआई-मढ़ाताल के पास रहने वाली 21 वर्षीय युवती और 46 वर्षीय पुरुष संक्रमित मिले है।

 

coronavirus cases increased in jabalpur wedding ceremony

बाहर से आए पॉजिटिव मिले
ट्रेवल हिस्ट्री और पूर्व संक्रमित से कनेक्शन वाले पॉजिटिव केस भी सामने आए है। घड़ी चौक-विजयनगर निवासी देवरी सागर से दोस्तों के साथ तीन जुलाई को लौटा 32 साल का व्यक्तिभी कोरोना से पीडि़त मिला। बाई का बगीचा शीतलामाई निवासी खारगांव कल्याण महाराष्ट्र से सात जुलाई को लौटे 25 वर्ष की महिला और 51 साल के पुरुष की रिपोर्ट भी कोविड-19 पॉजिटिव है। इन दोनों को जबलपुर के कोरोना संक्रमितों में शामिल नहीं किया जाएगा। इसके बाद जिले में कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या 539 हो गई है। इनमें से 399 स्वस्थ हो चुके हैं। 14 की मृत्यु हो गई है। कोरोना के एक्टिव केस 126 हैं।

 

China Coronavirus outbreak coronavirus cases
Show More
Lalit kostha Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned