scriptCrime News : आंख से आंख मिलाई तो दबंगों ने युवक को पीट-पीटकर कर दिया अधमरा | crime news jabalpur man brutally hit by bullies admitted to hospital | Patrika News
जबलपुर

Crime News : आंख से आंख मिलाई तो दबंगों ने युवक को पीट-पीटकर कर दिया अधमरा

Jabalpur Crime News : मध्यप्रदेश की संस्कारधानी इन दिनों गुंडागर्दी के भेंट चढ़ी हुई है। यहां कुछ दबंगों द्वारा एक युवक की पिटाई की गई है।

जबलपुरJun 03, 2024 / 05:51 pm

Himanshu Singh

jabalpur crime news
Jabalpur Crime News : मध्यप्रदेश के जबलपुर (jabalpur) में इन दिनों गुंडागर्दी चरम पर है। यहां एक युवक की कुछ युवकों से आखें मिली तो दबंगों ने युवक की पिटाई कर दी। जिसके बाद युवक को तबतक पीटते रहे जब तक की वह अधमरा न हो जाए। इस घटना के बाद आरोपी फरार हो गए। घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसका इलाज जारी है।

मामला जबलपुर के मदन महल थाना के ग्रोवर अस्पताल के पास का बताया जा रहा है। जहां एक प्रेम नाम का युवक अपने भाई के सुधांशु के साथ किराना की दुकान से कुछ समान खरीद रहा था। इसी दौरान वहां बाइक पर सवार दंबग आए। जिसके बाद पीड़ितों ने दबंगों से आखें मिला ली। फिर क्या था दबंग इतने में गुस्से में आ गए और प्रेम को पकड़ लिया। इसके बाद उसे जमीन पर लिटाकर पीटने लगे। आरोपियों ने तबतक युवक को पीटा जब तक वह अधमरा नहीं हो गया। उसके ऊपर ईंट-पत्थर भी बरसाए गए। आरोपी युवक को अधमरी हालत में छोड़कर भाग गए। जाते-जाते दबंगों ने धमकी भी दी है कि जो हमसे नजरें मिलाएगा। हम उसका यही हाल करेंगे


पुलिस कर रही मामले की जांच


पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। अभी सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुट गई है। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। जिसके आधार पर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी गई है। अभी युवक का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है।

Hindi News/ Jabalpur / Crime News : आंख से आंख मिलाई तो दबंगों ने युवक को पीट-पीटकर कर दिया अधमरा

ट्रेंडिंग वीडियो