script

killer: पानी मांगने खुलवाया दरवाजा, चाकू पेट में घुसा मंगलसूत्र लेकर भागा बदमाश

locationजबलपुरPublished: Feb 26, 2021 03:05:56 pm

Submitted by:

Lalit kostha

जीसीएफ स्टेट के विद्या नगर में दिन-दहाड़े वारदातघर के पीछे का दरवाजा खटखटाकर पानी मांगा चाकू मारकर महिला का मंगलसूत्र लूट ले भागा
 

kill.png

killer: पानी मांगने खुलवाया दरवाजा, चाकू पेट में घुसा मंगलसूत्र लेकर भागा बदमाश

जबलपुर। विद्या नगर स्थित जीसीएफ क्वार्टर में गुरुवार को दिन-दहाड़े लूट की वारदात हो गई। बदमाश ने एक क्वार्टर के पीछे का दरवाजा खटखटाकर पानी मांगा। फैक्ट्रीकर्मी की पत्नी ने जैसे ही पानी दिया, बदमाश ने महिला का मंगलसूत्र लूटा और चाकू से उसके चेहरे पर वार कर भाग निकला। वारदात से इलाके में दहशत का माहौल है। ठीक एक माह पहले 25 जनवरी को भी इसी इलाके में एक बदमाश ने महिला से दुष्कृत्य का प्रयास किया था। नाकाम होने पर मंगलसूत्र लूट लिया था।

विद्या नगर के जीसीएफ क्वार्टर क्रमांक 187/2 में श्रीराम पावले सपरिवार रहते हैं। वे गुरुवार को ड्यूटी गए थे। दोपहर लगभग 12.12 बजे किसी ने क्वार्टर के पीछे दरवाजा खटखटाया। श्रीराम की पत्नी ममता ने पूछा, तो एक व्यक्ति ने खुद को सफाईवाला बताते हुए पानी मांगा। ममता और उनकीबेटी पानी लेकर गई, तो उसने जग की जगह बॉटल में पानी मांगा। ममता की बेटी बॉटल लेने अंदर गई, तभी बदमाश ने ममता का मंगलसूत्र लूट लिया। विरोध पर उनके चेहरे पर चाकू से वारकर भाग गया। ममता की चीख सुनकर उनकी बेटियां व आसपास के लोग दहशत में आ गए। ममता खून से लथपथ हो गई थीं। उनके पति, पुलिस और 108 एम्बुलेंस को सूचना दी गई। ममता को सतपुला और फिर वहां से निजी अस्पताल ले जाया गया। पुलिस ने मामले में लूट और चाकू से वार करने का प्रकरण दर्ज किया।

 

murder.png

तीन और क्वार्टरों में खटखटाया
ममता को निशाना बनाने के पहले बदमाश ने वहां के तीन और क्वार्टर में वारदात को अंजाम देने की कोशिश की। तीनों क्वार्टर में पीछे का दरवाजा खटखटाया, लेकिन वहां से पुरुषों की आवाज आई, तो बदमाश बिना कुछ कहे आगे बढ़ता गया। जैसे ही उसने ममता के घर में केवल महिलाओं को देखा, वारदात को अंजाम दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद वह बाइक से भाग निकला।

ठीक एक माह पूर्व भी वारदात
जीसीएफ के विद्या नगर स्थित क्वार्टर में रहने वाली महिला 25 जनवरी को मॉर्निंग वॉक पर निकली थी। तभी एक युवक उन पर झपटा। महिला से दुष्कृत्य की कोशिश की। मंसूबों में नाकाम रहा, तो उसने मारपीट कर मंगलसूत्र लूट लिया था। मामले में घमापुर थाने में ही प्रकरण दर्ज किया गया। एसपी ने आरोपी पर दस हजार का इनाम भी घोषित किया था, लेकिन उसका पता नहीं चला।

ममता के घर वारदात को अंजाम देने पहले बदमाश ने तीन अन्य घरों को खटखटाया था। वह बाइक से था। हुलिए के आधार पर उसका पता लगाया जा रहा। उसके बाद कार्रवाई की जाएगी।
– दिलीप श्रीवास्तव, थाना प्रभारी, घमापुर

ट्रेंडिंग वीडियो