scriptRDVV के वित्त नियंत्रक के जवान बेटे की लाश नर्मदा नदी में मिली, ये है पूरा मामला | Dead body of young son of RDVV finance controller found in Narmada river | Patrika News
जबलपुर

RDVV के वित्त नियंत्रक के जवान बेटे की लाश नर्मदा नदी में मिली, ये है पूरा मामला

रविवार को नर्मदा नदी में उतराता मिला युवक का शव, परिजन ने बताया साल 2022 में हुए एक सड़क हादसे के बाद से वो डिप्रेशन में था..

जबलपुरMay 12, 2024 / 07:24 pm

Shailendra Sharma

JABALPUR NEWS
रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय जबलपुर (RDVV JABALPUR) में पदस्थ वित्त नियंत्रक के जवान बेटे की लाश रविवार को नर्मदा नदी में उतराती हुई मिली है। बताया गया है कि युवक डिप्रेशन में था और उसने शनिवार रात को तिलवारा पुल से नर्मदा नदी में छलांग लगाकर खुदकुशी की है। पोस्टमार्टम के बाद युवक के शव को परिजन के सुपुर्द कर दिया गया है और पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

10 मिनट में वापस आने का कहकर गया था


पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक RDVV के वित्त नियंत्रक अधिकारी सुरेश कतिया का 25 साल का बेटा आयुष शनिवार शाम करीब साढ़े सात बजे घर से स्कूटी लेकर निकला था। वो 10 मिनट में लौटकर आने की बात कहकर गया था। वो घर से सीधे नर्मदा नदी के तिलवार पुल पर पहुंचा और वहां से नदी में कूदकर खुदकुशी कर ली। परिजन ने बताया है कि आयुष का साल 2022 में एक्सीडेंट हुआ था और वो तभी से डिप्रेशन में था।

पुल पर मिली स्कूटी, नदी में लाश


जब आयुष काफी देर तक घर नहीं लौटा तो परिजन ने उसके दोस्तों को फोन कर हर जगह उसकी तलाश की लेकिन कहीं पर भी कुछ पता नहीं चला। रविवार सुबह तिलवारा पुल पर आयुष की स्कूटी खड़ी हुई मिली। जिसके बाद परिजन और पुलिस मौके पर पहुंची तो नदी से आयुष की लाश भी कुछ देर में बरामद हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजन के सुपुर्द कर दिया है और आगे की जांच कर रही है।

Hindi News/ Jabalpur / RDVV के वित्त नियंत्रक के जवान बेटे की लाश नर्मदा नदी में मिली, ये है पूरा मामला

ट्रेंडिंग वीडियो