scriptकैंट बोर्ड में दिल्ली सीबीआई का छापा, इस मामले में हो रही जांच- देखें वीडियो | Delhi CBI raid in jabalpur Cantt Board, investigation start -video | Patrika News
जबलपुर

कैंट बोर्ड में दिल्ली सीबीआई का छापा, इस मामले में हो रही जांच- देखें वीडियो

कैंट बोर्ड में दिल्ली सीबीआई का छापा, इस मामले में हो रही जांच- देखें वीडियो

जबलपुरJul 28, 2022 / 01:13 pm

Lalit kostha

Delhi CBI raid in jabalpur

Delhi CBI raid in jabalpur

जबबलपुर। साफ सफाई के संबंधित दर्जनों शिकायतों को संज्ञान में लेते हुए दिल्ली की सीबीआई टीम ने जबलपुर कैंट बोर्ड कार्यालय में आज छापा मारा है। सीबीआई छापे की खबर के बाद से ही बोर्ड कर्मचारियों व अधिकारियों में हडक़ंप की स्थिति है। वहीं छापे में स्वास्थ्य विभाग की शिकायतों की बात कही जा रही है। हालांकि अभी ये बात पूरी तरह से स्पष्ट नहीं हो पाई है।

READ MORE- कटनी: घूसखोर डॉक्टर को तीन साल की सजा, मांगा था 33 प्रतिशत कमीशन

प्राप्त जानकारी के अनुसार दिल्ली और जबलपुर की सीबीआई टीम के करीब 15 अधिकारी तीन गाडिय़ों में सुबह करीब 11 बजे कैंट बोर्ड कार्यालय पहुंचे। उन्होंने पूरे कार्यालय को अपने अधीन लेते ुए इंजीनियरिंग, राजस्व, स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों से पूछताछ कर फाइलें व कम्पयूटर अपने कब्जे में ले लिए हैं। सूत्रों के अनुसार सीबीआई को कुछ महीनों से लगातार कैंट बोर्ड कार्यालय से संबंधित अलग अलग विभागों की शिकायतें मिल रहीं थीं। जिसके बाद सीबीआई ने आज छापा मारा है। इन शिकायतों पिछले कुछ सालों में जारी टेंडर और उनमें वित्तीय अनियमितताओं से जुड़ी बातों को शामिल किया गया था। बताया जा रहा है कि छापे में जिन अधिकारियों को टारगेट किया गया है, उनके अलावा कुछ बोर्ड मेंबर्स के नाम भी सामने आ सकते हैं। सीबीआई सारे रिकॉर्ड की छानबीन कर रही है।

Hindi News/ Jabalpur / कैंट बोर्ड में दिल्ली सीबीआई का छापा, इस मामले में हो रही जांच- देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो