scriptपूरे प्रदेश को बिजली देता हैं ये शहर, फिर भी 50 घंटे बिजली कटौती- देखें वीडियो | electricity power cut at 50 hours in jabalpur | Patrika News
जबलपुर

पूरे प्रदेश को बिजली देता हैं ये शहर, फिर भी 50 घंटे बिजली कटौती- देखें वीडियो

पूरे प्रदेश को बिजली देता हैं ये शहर, फिर भी 50 घंटे बिजली कटौती- देखें वीडियो

जबलपुरFeb 04, 2023 / 01:08 pm

Lalit kostha

electricity power cut

electricity power cut

जबलपुर . ये शहर पूरे प्रदेश को बिजली देता है लेकिन यहीं के कुछ क्षेत्रों में 50 घंटों की बिजली कटौती की जा रही है। रमनगरा वाटर ट्रीटमेंट प्लांट में हर महीने 40 से 50 घंटों की अघोषित विद्युत कटौती के खिलाफ शुक्रवार को कांग्रेस ने चीफ इंजीनियर कार्यालय का घेराव कर ज्ञापन सौंपा। मध्यप्रदेश कांग्रेस बिजली समस्या निवारण प्रकोष्ठ के अध्यक्ष सौरभ नाटी शर्मा के साथ गए कार्यकर्ताओं ने बिजली विभाग के खिलाफ नारेबाजी की।

 

//?feature=oembed

कांग्रेस ने घेरा चीफ इंजीनियर कार्यालय

शर्मा ने आरोप लगाया कि सूचना के अधिकार के तहत प्राप्त की जानकारी में इस कटौती का खुलासा हुआ है। इस विद्युत कटौती के कारण जबलपुर में जलापूर्ति व्यवस्था समय-समय पर ठप हो जाती है। उनका कहना था कि एक घंटे की विद्युत सप्लाई बाधित होती है तो 28 पानी की टंकियां नहीं भर पातीं। ऐसे में 50 हजार की जनसंख्या प्रभावित होती है। बिजली विभाग की लापरवाही का खमियाजा क्षेत्रीय पार्षद एवं नगर निगम को जनता के आक्रोश बतौर भुगतना पड़ता है।

 

शर्मा ने कहा कि बिजली विभाग विद्युत कटौती नहीं रोकता, तो कांग्रेस आंदोलन करेगी। इस दौरान अतुल बाजपेई, अयोध्या तिवारी, संतोष पंडा, प्रभा ठाकुर, अनुज श्रीवास्तव, राजेन्द्र मिश्रा, रितेष गुप्ता बंटी, रविन्द्र गौतम, सुशीला कनौजिया, प्रवेन्द्र चैहान, हुकुम चंद जैन, विष्णु विनोदिया, एसके यादव, रूली बग्गा, आभा सिंह उपस्थित थीं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो