scriptraid: खराब तेल और तेजाब से बनता है ये ब्रांडेड घी, फैक्ट्री में छापा पड़ते ही खुली पोल | fake ghee factory jabalpur, police raid and caught bulk packet | Patrika News
जबलपुर

raid: खराब तेल और तेजाब से बनता है ये ब्रांडेड घी, फैक्ट्री में छापा पड़ते ही खुली पोल

गोरखपुर थाना क्षेत्र का मामला, घर में चला रहा था नकली घी फैक्ट्री

जबलपुरSep 17, 2020 / 10:42 am

Lalit kostha

fake ghee factory

fake ghee factory

जबलपुर। गोरखपुर थाना क्षेत्र में छापेमारी में एक घर में चल रही नकली घी फैक्ट्री मिली है। मौके से 60 किलोग्राम नकली घी सहित, वनस्पति घी और रिफाइंड ऑयल बरामद हुआ है।

पुलिस के अनुसार सिटी साउथ एएसपी संजीव उइके और एएसपी क्राइम गोपाल खांडेल की टीम ने मुखबिर की सूचना पर बुधावार को हाथीताल गुरुद्वारे के सामने रहने वाले सुरेश गुप्ता के घर पर दबिश दी। जांच में घर के अंदर नकली घी बनाने के लिए स्टोर करके रखी गई सामग्री मिली। छानबीन में घर में पॉलीथीन में करीब 60 किलोग्राम नकली घी तैयार किया हुआ मिला। इसकी कीमत करीब साढ़े 42 हजार रुपए बताई जा रही है।

मौके पर मिले 45 वर्षीय सुरेश गुप्ता ने घी पॉलीथिन के पैकेट में पैक कर बेचने की जानकारी दी है। सूचना पर पहुंची खाद्य विभाग की टीम ने मामले में जांच शुरु कर दी है। मौके से 60 किलो तैयार किया हुआ नकली घी, गैस चूल्हा, इलेक्ट्रॉनिक तराजू एवं अन्य सामग्री बरामद की गई है। खाद्य एवं सुरक्षा प्रशासन की टीम ने सामग्री के नमूने जांच के लिए भेजे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो