बैंक के चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी ने की खुदकुशी की कोशिश, लिपिक पर प्रताड़ना का आरोप

-बैक की तीसरी मंजिल से कूदा बैंक का चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी

By: Ajay Chaturvedi

Updated: 19 Jan 2021, 12:45 PM IST

जबलपुर. बैंक के एक लिपिक की प्रताड़ना से तंग आ कर उसी बैंक के चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी ने तीसरी मंजिल से कूद कर जान देने की कोशिश की। इस प्रयास में वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी को अस्पताल पहुंचवाया साथ ही गालीगलौज कर अपमानित करने और धमकी देने वाले बाबू के विरूद्ध केस दर्ज कर लिया।

यूनियन बैंक जिसकी तीसरी मंजिल से कूद कर जान देने की कोशिश की

थाना प्रभारी मदनमहल नीरज वर्मा के अनुसार अनंत अस्पताल से सूचना मिली कि शुभम सोंधिया को यूनियन बैंक की तीसरी मेंजिल से गिरने के कारण उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस को शुभम सोंधिया (उम्र 26 वर्ष) निवासी बल्देवबाग पूजा अस्पताल के पीछे कोतवाली ने बताया कि वह यूनियन बैंक मे प्यून है। दोपहर 2.30 बजे ड्यूटी पर था। बैंक के बाबू प्रहलाद दुबे ने उसके साथ गालीगलौज की और बोला की तू ठीक से काम नहीं करता है, तुझे नौकरी से निकाल दूंगा, देखता हूं कैसे नौकरी करेगा। इस पर वह काफी भयभीत हो गया और आत्महत्या करने के लिए तीसरी मंजिल से कूद गया जिससे उसके दोनों हाथ और दोनों पैरो मे चोटें आई है।

बैंक कर्मचारी का सुसाइड नोट

प्रथम दृष्टया जांच में बाबू प्रहलाद दुबे के द्वारा शुभम सोंधिया को स्टॉफ के समक्ष गालीगलौज कर अपमानित करना एवं नौकरी से निकालने की धमकी देना पाए जाने पर धारा 294,503,504 भादवि का अपराध पजीबद्ध कर प्रकरण विवेचना मे लिया गया।

Show More
Ajay Chaturvedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned