scriptपेट्रोल पम्प पर डकैती का बना रहे थे प्लान, पुलिस ने पहले ही पकड़ लिए पांच बदमाश | five criminals arrested with plan for dacoity | Patrika News

पेट्रोल पम्प पर डकैती का बना रहे थे प्लान, पुलिस ने पहले ही पकड़ लिए पांच बदमाश

locationजबलपुरPublished: Mar 02, 2021 03:19:53 pm

Submitted by:

Lalit kostha

लूट की वारदात का खुलासा
 

demo pic

demo pic

जबलपुर। पनागर थाना क्षेत्र में एक पेट्रोल पम्प में डकैती से पहले पांच बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ गए। उनसे पूछताछ में कुछ दिन पहले कुशनेर बायपास पर सब्जी कारोबारी से हुई लूट का खुलासा हुआ। पुलिस के अनुसार रविवार रात सूचना मिली कि केवलारी में रज्जब अली पेट्रोल पम्प के पीछे खाली प्लॉट में पांच बदमाश घातक हथियार लेकर बैठे है। वहां दबिश देकर अभिषेक उर्फ लागू केवट (24), निवासी रैपुरा, बबला उर्फ मोतीलाल केवट (28), निवासी रैपुरा, दीपक केवट (26), निवासी रैपुरा, विवेक पटेल (29), निवासी आजाद वार्ड, संतोष उर्फ लालन केवट (32), निवासी रैपुरा कारीवाह को गिरफ्तार किया गया।

पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ की तो अभिषेक, बबला उर्फ मोतीलाल और दीपक ने 27 फरवरी की रात को कुशनेर बायपास पर लूट की वारदात को अंजाम देने की जानकारी दी। परियट स्थित बिहारी मोहल्ला निवासी राजेश कुमार ने 28 फरवरी को वाहन एमपी 20 जीबी 1713 से सब्जी लेकर रीवा जाने के दौरान कुशनेर में लूट की शिकायत की थी। पुलिस के अनुसार मामले की जांच की जा रही है।


इधर, खमरिया में सूदखोर गिरफ्तार
खमरिया पुलिस ने सोमवार को एक सूदखोर को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार रांझी के मनमोहन नगर निवासी शकुन बाइ कोल ने सोमवार को रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसेन तीन-चार माह पहले नई बस्ती निवासी विकास सोनकर से 15 हजार रुपए 5 प्रतिशत मासिक ब्याज दर में उधार लिए थे। विकास ने पासबुक गिरवी रख ली थी। हर महीने जब वह पेंशन लेने बैंक जाती थी आकर दो हजार रुपए ले लेता था। 3 जनवरी को विकास सोनकर बैंक में आया और उसे मूलधन व ब्याज के कुल 30 हजार रुपए लौटाने के लिए बोला। इतनी राशि देने से मना करने पर उसने धमकाते हुए एक कागज पर अंगूठा लगाने के लिए कहा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो