गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचे दो लडक़ों की बस्ती वालों और घरवालों ने की जमकर धुनाई, ऐसे जान बचाई

गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचे दो लडक़ों की बस्ती वालों और घरवालों ने की जमकर धुनाई, ऐसे जान बचाई

 

By: Lalit kostha

Published: 23 Aug 2020, 11:56 AM IST

जबलपुर। शहर में दो दिनों में दो प्रेमियों की जमकर धुनाई हुई है। दोनों ही अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचे थे, एक को गर्लफ्रेंड के परिजनों ने पीटा तो दूसरे को बस्ती वालों ने उसके दोस्तों समेत धुना। मामला पुलिस तक पहुंच गया है।

महिला मित्र से मिलने पहुंचे युवक और दोस्तों को पीटा

माढ़ोताल थानांतर्गत कोल बस्ती में गर्लफ्रेंड से मिलने गए युवक को बस्ती के लोगों ने घेरकर मारपीट की। युवक ने मदद के लिए दोस्तों को बुलाया, तो मोहल्ले वालों ने उसके एक दोस्त को लाठी-डंडे और चाकू से वार कर अधमरा कर दिया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का प्रकरण दर्ज किया। पुरानी बस्ती निवासी लकी उर्फ लक्ष्य सेन शुक्रवार रात दोस्तों के साथ पार्टी मनाकर दोस्त सचिन चौधरी की बाइक से निखिल बर्मन के साथ कटंगी बायपास से घर लौट रहा था। उसने सचिन से कहा कि कोल बस्ती में उसकी गर्लफ्रेंड है, उधर से चलते हैं। वे लोग वहां पहुंचे और जोर से आवाज लगाई, तो शैंकी और उसके तीन साथियों ने उन्हें रोक लिया। उसके और निखिल के साथ मारपीट की। यह देख उसका दोस्त सचिन वहां से भाग निकला। लकी ने मदद के लिए दोस्त सत्यम केशरवानी को कॉल किया। सत्यम वहां राज चौधरी व शनि नामदेव के साथ पहुंचा। तीनों के साथ भी शैंकी और उसके साथियों ने लाठी-डंडे से मारपीट की। सत्यम केशरवानी के पेट व पीठ पर शैंकी ने चाकू से ताबड़तोड़ पांच वार कर घायल कर दिया।

woman murder her boyfriend in madhya pradesh

यहां प्रेमिका से आधी रात मिलने पहुंचा, युवती के परिजनों ने किया अधमरा
आधी रात प्रेमिका से मिलने का जोखिम उठाना एक युवक को भारी पड़ गया। युवती के घरवालों को इसकी भनक लग गई। युवक को युवती के भाई ने पकड़ लिया और फिर मोहल्ले वालों के साथ मिलकर उसे अधमरा कर दिया। उसे गम्भीर हालत में पहले सिहोरा और वहां से मेडिकल रेफर कर दिया गया। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है।
पुलिस के अनुसार सिहोरा निवासी अनिकेत पटेल मझगवां क्षेत्र निवासी युवती से प्रेम करता है। गुरुवार को उसकी युवती से मोबाइल पर बात हुई। फिर वह बाइक से युवती से मिलने देर रात उसके घर पहुंच गया। युवती के घर से थोड़ी दूरी पर बाइक खड़ी कर वह युवती के घर में चला गया। वहां दोनों को युवती के भाई ने पकड़ लिया। बताते हैं कि पहले दोनों में झूमाझुटकी भी हुई। इसके बाद युवती के भाई ने मोहल्ले वालों के साथ मिलकर उसकी पिटाई कर दी। सिर में चोट आने से युवक मौके पर ही बेहोश हो गया। मोहल्ले वालों की सूचना पर डायल-100 पहुंची और युवक को लेकर सिहोरा पहुंची। वहां से उसकी हालत नाजुक बता चिकित्सकों ने रेफर कर दिया। पुलिस ने युवक की बाइक युवती के घर से बरामद कर लिया।

Show More
Lalit kostha Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned