scriptएक करोड़ के मकान, पल भर में हो गया धूल- देखें वीडियो | government removed 1 crore rupees duplex in jabalpur | Patrika News

एक करोड़ के मकान, पल भर में हो गया धूल- देखें वीडियो

locationजबलपुरPublished: Mar 30, 2021 09:12:16 pm

Submitted by:

Lalit kostha

एक करोड़ के मकान, पल भर में हो गया धूल- देखें वीडियो
 

government removed

government removed

जबलपुर। माफिया विरोधी अभियान के तहत कलेक्टर कर्मवीर शर्मा के निर्देश पर आज मंगलवार को प्रशासन, पुलिस और नगर निगम ने बड़ी कार्यवाही कर आधारताल तहसील के अंतर्गत ग्राम गुर्दा में भू-माफिया और ईनामी अपराधी कज्जू कदीर द्वारा दूसरे की भूमि पर अवैध रूप से बनाये जा रहे करीब एक करोड़ रुपये की लागत के निर्माणाधीन छह मकानों को ध्वस्त कर दिया गया ।

माफिया के विरुद्ध प्रशासन, पुलिस और नगर निगम की कार्यवाही
दूसरे की भूमि पर कब्जा कर माफिया द्वारा बनाये जा रहे एक करोड़ के अवैध निर्माण ध्वस्त

नायब तहसीलदार आधारताल संदीप जायसवाल के अनुसार आधारताल तहसील के ग्राम गुर्दा के खसरा नम्बर 121/4 की करीब 5 हजार वर्गफुट भूमि पर अतिक्रमण कर माफिया कज्जू कदीर द्वारा बेचने के लिये 5-6 मकान बनाये जा रहे थे। जबकि यह भूमि मुन्नालाल रजक की निजी भूमि थी। अपनी भूमि पर कज्जू कदीर द्वारा किये गये अवैध कब्जे की शिकायत मुन्नालाल रजक ने प्रशासन से की थी तथा इसे मुक्त कराने के साथ-साथ उस पर बनाये जा रहे मकानों को हटाने के लिये आवेदन दिया था।
नायब तहसीलदार आधारताल में मुताबिक कलेक्टर कर्मवीर शर्मा के निर्देश पर भू-माफिया और इनामी अपराधी कज्जू कदीर के इन अवैध निर्माणों को ध्वस्त करने की कार्यवाही एसडीएम अधारताल ऋषभ जैन की अगुवाई की गई , मौके पर सीएसपी अशोक तिवारी, तहसीलदार अधारताल राजेश सिंह, नगर निगम अतिक्रमण दल, पुलिस बल उपस्थित।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो