गर्ल्स ने जमकर किया डांस, ठंड में उत्साह की गर्मी से किया नए साल का स्वागत

गर्ल्स ने जमकर किया डांस, ठंड में उत्साह की गर्मी से किया नए साल का स्वागत

By: Lalit kostha

Published: 01 Jan 2021, 12:25 PM IST

जबलपुर। कोरोना के बीच यह साल भले ही लोगों के लिए टेंशन भरा था, लेकिन साल 2020 के आखिरी दिन लोगों ने हर टेंशन भूल कर एंजॉयमेंट किया। नए साल के स्वागत में झूमा शहर और चारों ओर नजर आई उत्साह की बयार। सेलिब्रेशन के लिए भले ही समय कम था, लेकिन निर्धारित समय के बीच ही लोगों ने डांस फ्लोर पर जमकर धमाल मचाया। नजारे कुछ ऐसे थे कि लगा नए साल का स्वागत करने के लिए पूरा शहर म्यूजिक की धुन पर ठुमकता रहा है। हैप्पी न्यू ईयर की गूंज संस्कारधानी की फिजा में घुल गई। शहर के क्लब्स, होटल्स, रेस्टोरेंट, पब और फॉर्म हाउस में नए साल के सेलिब्रेशन के लिए महफिल सजी।

शहर के विभिन्न होटल्स, क्लब और इवेंट कम्पनीज की ओर से हुईं न्यू ईयर पार्टी
बीते साल की भूलकर टेंशन नए साल में जमकर थिरके कदम

 

8 बजे से शुरू सेलिब्रेशन
कोरोना काल को देखते हुए पार्टी करने का समय निर्धारित रहा। ऐसे में रात 8 बजे से ही पार्टीज का सिलसिला शुरू हो गया। वहीं क्लबों में कम संख्या के साथ सेलिब्रेशन का माहौल नजर आया। सोशल डिस्टेंसिंग तो नहीं, लेकिन मास्क पार्टी की थीम पर हर कहीं सेलिब्रेशन हुआ।

फार्म हाउसेज और रूफ पार्टी
कोरोना काल के कारण ज्यादातर लोगों ने होटल्स और क्लबों की पार्टी को इग्नोर करते हुए घरों में भी महफिल सजाई। इसके चलते कुछ जहां फॉर्र्म हाउस में सेलिब्रेशन करने पहुंचे, तो कुछ ने रूफ पार्टी एंजॉय की। केक काटकर सेलिब्रेशन किया गया।

Show More
Lalit kostha Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned