पति की गैरमौजूदगी का लाभ उठाकर बंद मकान पर किया कब्जा, दे रहा जान से मारने की धमकी

-पीड़ित गृह स्वामिनी ने पुलिस में दर्ज कराई शिकायत
-हिस्ट्रीशीटर बदमाश, कोरोना के चलते पेरोल पर आया है जेल से बाहर

 

By: Ajay Chaturvedi

Updated: 19 Mar 2021, 02:02 PM IST

जबलपुर. पति किसी काम से शहर से बाहर क्या गए एक हिस्ट्रीशीटर ने उनके बंद पड़े मकान पर कब्जा कर लिया। मकान का ताला तोड़ कर अपना ताला जड़ दिया। मकान पर कब्जा करने के बाद दी धमकी, पुलिस को बताया तो पूरे परिवार को खत्म कर देंगे। लेकिन गृहस्वामिनी ने हिम्मत करके घटना की शिकायत राझी पुलिस से की है। रांझी थाना प्रभारी आरके मालवीय का कहना है कि महिला की शिकायत पर बदमाश के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

पीड़ित महिला ने बताया कि बापूनगर के शातिर बदमाश के खिलाफ पुलिस थानों में कई संगीन अपराध दर्ज हैं। वह जबसे पैरोल पर छूटकर आया है क्षेत्र की शांति व्यवस्था खतरे में पड़ गई है। वह आतंक मचाकर भयभीत करने की कोशिश में है ताकि जमीनों पर बेजा कब्जा कर सके।

महिला के अनुसार बापू नगर निवासी बदमाश मादक पदार्थ के अवैध कारोबार में लिप्त है। उसके परिवार के अन्य सदस्य भी आपराधिक कार्यों में उसका सहयोग करते हैं। पैरोल पर छूटा बदमाश और उसका पूरा परिवार इसी तरह लोगों को धमका कर आतंक कायम करने की फिराक में है ताकि लोग शांत रहें और वो लोगों की कीमती जमीन पर कब्जा कर उसे बेंच सके। लोग उसके आतंक से इतना भयभीत हैं कि कोई कुछ बोलने का साहस नहीं जुटा पा रहा।

Ajay Chaturvedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned