scriptJabalpur Airport: जबलपुर में बंद हुई SpiceJet की उड़ान, यात्री हुए परेशान | Jabalpur Airport: SpiceJet flights closed in Jabalpur, passengers upse | Patrika News
जबलपुर

Jabalpur Airport: जबलपुर में बंद हुई SpiceJet की उड़ान, यात्री हुए परेशान

Jabalpur Airport: जबलपुर में बंद हुई SpiceJet की उड़ान, यात्री हुए परेशान
 

जबलपुरMar 02, 2023 / 11:11 am

Lalit kostha

spicejet_flight.gif

SpiceJet flights closed

जबलपुर. स्पाइस जेट कंपनी ने जबलपुर से उड़ने वाली सभी फ्लाइट्स 17 मार्च तक के लिए रद्द कर दी हैं। उड़ान बंद किए जाने का मैसेज फ्लायर्स को भेजा गया है। एकाएक उड़ानें बदं किए जाने की स्पष्ट वजह नहीं बताई गई है। कंपनी के इस फैसले से फ्लायर्स में गहरी नाराजगी है।

स्पाइस जेट ने रोकी जबलपुर की उड़ान, 9 फ्लाइट रद्द

स्पाइस जेट ने जिन उड़ानों को रद्द किया है उनमें दिल्ली, मुंबई, हैदराबाद और पुणे की 9 फ्लाइट्स शामिल हैं। कंपनी ने यह फैसला दो से 17 मार्च तक जबलपुर से शुरू होने और यहां आने वाले सभी विमानों को लेकर किया है। अभी यह साफ नहीं किया गया है कि 18 मार्च से विमान सेवाएं बहाल होंगी या नहीं। स्पाइस जेट की ओर से दो फरवरी को सभी रूटों पर बोइंग विमान शुरू किए थे। एक माह में ही कम्पनी ने बोइंग विमानों की उड़ान भी रद्द कर दी।

 

flight_01.jpg

समय पर नहीं दी जानकारी

विमान सेवाएं रद्द होने के बाद कम्पनी उन फ्लायर्स को मैसेज भेज रही है, जिन्होंने दो मार्च से 17 मार्च के बीच स्पाइस जेट में बुकिंग की थी। फ्लायर्स में इस बात को लेकर आक्रोश है कि कम्पनी ने इसकी जानकारी समय पर नहीं दी।

स्पाइस जेट ने अपनी विमान सेवाओं को दो मार्च से 17 मार्च तक के लिए रद्द कर दिया है। यह सेवाएं क्यों बंद की गई, इसका स्पष्ट कारण नहीं बताया गया है।

कुसुम दास, डायरेक्टर, एयरपोर्ट

Home / Jabalpur / Jabalpur Airport: जबलपुर में बंद हुई SpiceJet की उड़ान, यात्री हुए परेशान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो