scriptJabalpur Fire : शॉर्ट सर्किट से लगी आग, बीच बाजार में मची अफरा-तफरी, लाखों का सामान जलकर खाक | jabalpur fire accident ganjipura market shops broke out due to fire | Patrika News
जबलपुर

Jabalpur Fire : शॉर्ट सर्किट से लगी आग, बीच बाजार में मची अफरा-तफरी, लाखों का सामान जलकर खाक

Jabalpur Fire Accident : मध्यप्रदेश के जबलपुर के सबसे व्यस्ततम इलाके गंजीपुरा में भीषण आग लगने से तीन दुकानों का सामान जलकर खाक हो गया।

जबलपुरMay 19, 2024 / 01:55 pm

Himanshu Singh

jabalpur fire

जबलपुर के गंजीपुरा इलाके में लगी भीषण आग

Jabalpur Fire Accident : मध्यप्रदेश की संस्कारधानी जबलपुर के गंजीपुरा इलाके में भीषण आग लग गई है। जिसने 3 दुकानों के साथ पीछे मौजूद घरों को भी चपेट में ले लिया है। इस दौरान फायर ब्रिगेड की 25 से ज्यादा गाड़िया आग को बुझाने में लगी हुई हैं। बता दें कि, गंजीपुरा शहर का सबसे व्यस्त इलाका है।

जानकारी के मुताबिक, बैग की दुकान में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। जिसके बाद आग की लपटें अगल-बगल की कपड़ों की दुकानों तक पहुंच गईं। फिर देखते-देखते सुबह 11 बजे तक आग दुकानों के पीछे 3 घरों तक फैल गई। तीनों दुकानें अलग-अलग बिल्डिंग में हैं। बैग की दुकान 3 मंजिला इमारत में है। इसके अगल – बगल कपड़ों की दुकान चौथे फ्लोर पर है।

रविवार की सुबह 9 बजे से ही फायर ब्रिगेड की टीम की 3 गाड़ियां आग बुझाने के लिए मौके पर पहुंची। इसके बाद और गाड़ियों को आग बुझाने के लिए बुलाया गया। अभी 4 घंटे से ज्यादा समय बीत चुका है, लेकिन आग पर काबू नहीं पाया जा सका है। आसपास मौजूद लोगों का कहना है कि आग सुबह 6 बजे से लेकर 7 बजे के आसपास लगी होगी। जब आग ने भयानक रूप ले लिया तब जाकर जानकारी लगी। जिस फ्लोर पर बैग की दुकान है। वहां दुकान के मालिक प्रदीप जैन का परिवार रहता है। जिस वक्त आग लगी, वह परिवार के अपनी पत्नी के साथ मंदिर गए थे। घर पर उकी दो बेटियां सो रही थी। जानकारी लगते ही पड़ोसियों ने उन्हें बाहर निकाला।

Hindi News/ Jabalpur / Jabalpur Fire : शॉर्ट सर्किट से लगी आग, बीच बाजार में मची अफरा-तफरी, लाखों का सामान जलकर खाक

ट्रेंडिंग वीडियो