script

BJP सांसद मेनका गांधी के खिलाफ जबलपुर में Veterinary Doctors का जोरदार हंगामा

locationजबलपुरPublished: Jun 25, 2021 01:20:09 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

-Veterinary Doctors ने दी लीगल नोटिस भेजने की धमकी

बीजेपी सांसद मेनका गांधी

बीजेपी सांसद मेनका गांधी

जबलपुर. BJP सांसद मेनका गांधी के खिलाफ जबलपुर में भी Veterinary Doctors ने जमकर हंगामा किया। उन्होंने बीजेपी सांसद को लीगल नोटिस भेजने की धमकी भी दी है। साथ ही सांसद से सार्वजनिक रूप से मांफी मांगने की मांग की है। चेताया है कि अगर वो ऐसा नहीं करतीं तो आंदोलन तेज किया जाएगा।
बीजेपी सांसद मेनका गांधी के खिलाफ प्रदर्शन करते वेटनरी डॉक्टर
बता दें कि हाल ही में मेनका गांधी और वेटनरी डॉक्टर के बीच हुई बातचीत का कथित ऑडियो वायरल हुआ है (हालांकि इस वायरल ऑडियो की पुष्टि पत्रिका नहीं करता)। इस ऑडियो में साफ सुनाई दे रहा है कि मेनका गांधी वेटरनरी डॉक्टरों से न केवल अभद्रता भाषा का प्रयोग कर रही हैं बल्कि उसकी काबिलियत पर भी सवाल उठा रही हैं। यहां तक कि मेनका गांधी ने जबलपुर के नानाजी देशमुख पशु चिकित्सा विश्वविद्यालय को भी घटिया बताया है।
ऐसे में बीजेपी सांसद के खिलाफ पूरे देश में वेटनरी डॉक्टर आंदोलनरत हैं। जबलपुर स्थित नानाजी देशमुख पशु चिकित्सालय के वेटनरी डॉक्टरों को यह बहुत नागवार गुजरा है। उनका कहना है कि जबलपुर के वेटनरी विश्वविद्यालय में पढ़ने वाले छात्र ना केवल देश बल्कि विदेशों में अपनी सेवाएं दे रहे हैं। यहां के स्टूडेंट्स का कहना है कि मेनका गांधी को कोई अधिकार नहीं है कि वह पशु चिकित्सकों ऐसे अभद्रता से पेश आएं और संस्था को बदनाम करें।
नानाजी देशमुख पशु चिकित्सा विश्वविद्यालय के वेटनरी डॉक्टर्स और छात्र गुरुवार को सड़क पर उतरे और मेनका गांधी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। साथ ही उनका पोस्टर जलाकर अपना विरोध जताया। वेटरनरी डॉक्टरों का कहना है सांसद मेनका गांधी ने चंडीगढ़ में तैनात एक वेटनरी डॉक्टर विकास शर्मा से अभद्र व्यवहार किया है।
वेटनरी डॉक्टर्स ने कहा वो न केवल मेनका गांधी को लीगल नोटिस भेजेंगे बल्कि जबलपुर के सिविल लाइंस थाने में मामला भी दर्ज कराएंगे. इसके साथ ही डॉक्टरों की मांग है कि मेनका गांधी डॉक्टरों से माफी मांगे अन्यथा उनके खिलाफ लगातार आंदोलन किया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो