scriptपांच सेकेण्ड में लॉक खोला, 27 सेकेण्ड में चोरी कर ली वैन | Lock opened in five seconds, van stolen in 27 seconds | Patrika News
जबलपुर

पांच सेकेण्ड में लॉक खोला, 27 सेकेण्ड में चोरी कर ली वैन

पाटन की घटना, पुलिस ने दर्ज किया मामला

जबलपुरApr 23, 2023 / 07:40 pm

virendra rajak

photo_2023-04-21_20-07-24.jpg
जबलपुर, पांच सेकेण्ड में एक चोर ने वैन का दरवाजा खोला और महज 22 सेकेण्ड में वैन चोरी कर निकल गया। चोरी की यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। मामला पाटन का है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी का पता लगा रही है।
पाटन वार्ड क्रमांक 15 निवासी सिद्धांत नायक किराना व्यापारी है। 20 अप्रेल को वे किराना सामान लेने शहर आए थे। उन्होंने 70 हजार रुपए के माल की खरीदी की। देर रात वे पाटन पहुंचे और कार को सड़क पर खड़ी कर घर चले गए। देर रात एक चोर वहां पहुंचा और महज 27 सेकेण्ड में 70 हजार रुपए के सामान से लोड वैन चोरी कर भाग निकला। मामले की रिपोर्ट पाटन थाने में दर्ज कराई गई है। पुलिस फुटेज के आधार पर आरोपी का पता लगा रही है।
बेच रहा था नशे के इंजेक्शन
जबलपुर, चेरीताल के पास गली में खड़े होकर नशे के इंजेक्शनों का धंधा करने वाले एक आरोपी को कोतवाली पुलिस ने शुक्रवार रात गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार आरोपी का नाम चेरीताल खेरमाई मंदिर निवासी संतोष झारिया है। उसके पास से पुलिस ने पांच नशे के इंजेक्शन और सीरींज जब्त की।

Hindi News/ Jabalpur / पांच सेकेण्ड में लॉक खोला, 27 सेकेण्ड में चोरी कर ली वैन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो