scriptabused lady doctor : डॉ. ताजदार ने की डॉ. ऋचा शर्मा से अभद्रता, कर दी अपशब्दों की बौछार | male doctor abused lady doctor in medical hospital jabalpur | Patrika News
जबलपुर

abused lady doctor : डॉ. ताजदार ने की डॉ. ऋचा शर्मा से अभद्रता, कर दी अपशब्दों की बौछार

डॉ. ताजदार ने की डॉ. ऋचा शर्मा अभद्रता, कर दी अपशब्दों की बौछार
 

जबलपुरDec 31, 2020 / 02:45 pm

Lalit kostha

doctor.jpg

15 दिन में मानसून देगा दस्तक: डायरिया, पीलिया, मलेरिया व डेंगू से निपटने रखें तैयारी

जबलपुर। नेताजी सुभाषचंद्र बोस मेडिकल कॉलेज में कामकाज से गायब रहने पर मिले नोटिस से एक सीएमओ नाराज हो गए। वे बुधवार को अस्पताल अधीक्षक के कार्यालय गए और अधीक्षक के सामने ही सहायक अधीक्षक महिला चिकित्सक के से अभद्रता करने लगे। आरोप-प्रत्योराप के बीच अपशब्दों की बौछार की। अस्पताल अधीक्षक ने घटना की जानकारी अधीक्षक अधिष्ठता कार्यालय को दी। इसके बाद मामले में सीएमओ से स्पष्टीकरण तलब किया गया है। मेडिकल कॉलेज में सीएमओ को कैजुअल्टी के साथ ही एक पखवाड़े या माह में एक बार अधीक्षक कार्यालय में ड्यूटी करना होता है। सीएमओ डॉ. ताजदार चौधरी को अधीक्षक कार्यालय की ड्यूटी में अनुपस्थित रहने पर अधीक्षक कार्यालय की ओर से नोटिस जारी किया गया था।

मेडिकल कॉलेज का मामला : अस्पताल अधीक्षक कार्यालय में विवाद
नोटिस मिलने से भडक़े सीएमओ, सहायक अधीक्षक महिला डॉक्टर से की अभद्रता

नोटिस मिलने से नाराज डॉ. ताजदार बुधवार को अधीक्षक कार्यालय पहुंचे। वहां उनका सामना सहायक अधीक्षक डॉ. ऋचा शर्मा से हुआ। डॉ. ताजदार ने यह समझते हुए कि नोटिस डॉ. शर्मा के इशारे पर जारी हुआ है, विवाद करने लगे। मेडिकल अस्पताल की सहायक अधीक्षक डॉ. ऋचा शर्मा ने विवाद के बाद सुरक्षा को लेकर चिंता जताई। उन्होंने कहा कि सीएमओ ने धमकी दी है कि वे कुछ भी कर सकते हैं। इधर, डॉ. ताजदार ने महिला चिकित्सक पर उन्हें अपमानित करने का आरोप लगाया है। आरोप-प्रत्योरोप के बीच गुरुवार को दोनों पक्षों से जानकारी लेकर मामले में अनुशासनात्मक कार्रवाई की जा सकती है।

पहले भी रहा विवाद से नाता
कैजुअल्टी में ड्यूटी के दौरान डॉ. ताजदार इससे पहले एक एम्बुलेंस चालक से विवाद को लेकर चर्चा में आए थे। उस समय उन पर मारपीट के आरोप भी लगे थे। डॉ. ताजदार कॉलेज में हड्डी रोग विभाग में पीजी के पूर्व छात्र हैं।

विवाद की जानकारी अधिष्ठाता को दी गई है। प्रकरण में सीएमओ को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है।
– डॉ. राजेश तिवारी, अधीक्षक, मेडिकल अस्पताल

Home / Jabalpur / abused lady doctor : डॉ. ताजदार ने की डॉ. ऋचा शर्मा से अभद्रता, कर दी अपशब्दों की बौछार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो