scriptजीजा का सिर काटकर थाने लेकर पहुंचा युवक, घर में लटकी मिली बहन | Man took head in Sack and reached police station | Patrika News

जीजा का सिर काटकर थाने लेकर पहुंचा युवक, घर में लटकी मिली बहन

locationजबलपुरPublished: Mar 11, 2021 03:55:45 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

कत्ल की सनसनीखेज वारदात, झूठी शान के लिए एक भाई ने उजाड़ा बहन का सुहाग, कुल्हाड़ी से काटा जीजा का सिर..

jabalpur.png

,,

जबलपुर. जबलपुर में बहन के दूसरे जाति के युवक से शादी करने से नाराज एक भाई ने ऐसा खूनी खेल खेला जिसे जानकर आपकी रूह कांप जाएगी। आरोपी युवक ने अपनी ही बहन के सुहाग की बेरहमी से हत्या कर दी। जीजा को मौत के घाट उतारने के बाद युवक उसका कटा हुआ सिर बाइक से थाने लेकर पहुंचा और सरेंडर कर दिया। वहीं दूसरी तरफ बहन की लाश भी घर पर फांसी के फंदे पर झूलते हुई मिली है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की तफ्तीश कर रही है।

ये भी पढ़ें- शिकायत दर्ज कराने पहुंची दुष्कर्म पीड़िता ने थाने में दिया बच्चे को जन्म

 

बोरी में जीजा का सिर लेकर पहुंचा थाने
प्रेम कहानी के दर्दनाक अंत की ये खौफनाक वारदात जबलपुर शहर की है। जहां तिलवारा के शंकरघाट का रहने वाला मिंटू शिवराम शुक्ला नाम का युवक जब गुरुवार की सुबह एक बोरी लेकर थाने पहुंचा तो बोरी से खून की बूंदे टपक रही थीं। युवक को देखते ही पुलिसकर्मियों के भी होश उड़ गए। आरोपी मिंटू को हिरासत में लेने के बाद जब पुलिस ने बोरी खोलकर देखी तो उसमें एक युवक का सिर था। आरोपी मिंटू ने पूछताछ में बताया कि ये सिर उसके जीजा विजेत सुरेन्द्र कश्यप का है। जिसकी उसने हत्या कर दी है। पुलिस आरोपी मिंटू के बताए स्थान पर पहुंची तो उसे वहां पर विजेत का धड़ पड़ा हुआ मिला। घटना के कुछ देर बाद ही पुलिस को सूचना मिली कि जबलपुर के गढ़ा इलाके में किराए के मकान में रहने वाली एक महिला ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। महिला का नाम पूजा था जो कोई और नहीं बल्कि आरोपी मिंटू की बहन और मृतक विजेत की पत्नी थी। पुलिस अब इस बात की तफ्तीश में जुटी हुई है कि कहीं मिंटू ने ही तो बहन पूजा की हत्या कर शव को फांसी पर नहीं लटकाया था। या फिर पूजा ने खुद पति की मौत के बाद खुदकुशी की है।

ये भी पढ़ें- शादी न होने से दुखी बड़े भाई ने छोटे भाई व पत्नी को उतारा मौत के घाट

 

murder.png

3 महीने पहले घर से भागकर की थी शादी
जानकारी के मुताबिक मृतक विजेत कश्यप ने 13 दिसंबर 2020 को मिंटू उर्फ धीरज की बहन पूजा को घर से भगाकर उसके साथ शादी की थी। पूजा के घरवाले इस शादी के लए राजी नहीं थे। पूजा के परिजन ने तब उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट भी पुलिस में दर्ज कराई थी। पुलिस ने 27 फरवरी को पूजा और विजेत दोनों को पकड़ा था और तब पूजा ने परिवारवालों के साथ रहने से इंकार कर दिया था और पति विजेत के साथ किराए का मकान रहकर रहने लगी थी। ये भी पता चला है कि विजेत और पूजा के परिवार में पहले से ही जान पहचान थी और उनका एक-दूसरे के यहां आना जाना था। इसी दौरान पूजा और विजेत के बीच प्रेम संबंध बने और उन्होंने शादी कर ली। गुरुवार को ही विजेत अपने गांव पहुंचा था जहां मिंटू उर्फ धीरज ने उसकी हत्या कर दी और कुछ ही देर बाद घर पर पूजा की लाश भी फंदे पर लटकी मिली।

देखें वीडियो- लिंबोदी के रहवासी क्षेत्र में तेंदुए ने मचाया आतंक

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7zuoo0
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो