scriptशादी के 33 साल बाद विवाहिता ने की खुदकुशी, बेटे के बयान पर रिपोर्ट दर्ज, पति गिरफ्तार | Married woman commits suicide after 33 years | Patrika News
जबलपुर

शादी के 33 साल बाद विवाहिता ने की खुदकुशी, बेटे के बयान पर रिपोर्ट दर्ज, पति गिरफ्तार

-तीन दशक से रोजाना तिल-तिल कर मरती रही
-कई दफा मारपीट कर घर से निकाली गई

जबलपुरFeb 06, 2021 / 02:34 pm

Ajay Chaturvedi

33 साल बाद विवाहिता ने की खुदकुशी

33 साल बाद विवाहिता ने की खुदकुशी

जबलपुर. जिले में एक विवाहिता के खुदकुशी करने की अनोखी और लोमहर्षक घटना सामने आई है। जानकारी के मुताबिक विवाहिता ने शादी के 33 साल बाद आत्महत्या की है। बताया जा रहा है कि इस दौरान वह रोज तिल-तिल कर मरती रही। प्रायः उसके ससुराल वाले मारपीट कर घर से निकाल देते रहे। लेकिन वह सब कुछ सहती रही। लेकिन जब पानी सिर ऊपर बहने लगा, दर्द असह्य हो गया तो वह फांसी के फंदे पर झूल गई। और तो और इस घटना में बेटे के बयान पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया और पिता सहित दो लोगो को गिरफ्तार भी कर लिया है।
टीआई आरके मालवीय की मानें तो पूछताछ में जो बात सामने आई है उसके अनुसार प्रौढ़ महिला, तुलसाबाई की शादी 1987 में हुई थी। शादी के बाद से ही पति हरिनारायण, जेठ सूरज और जेठानी ऊषा चौधरी उसे प्रताड़ित करने लगे थे। उसे छोटी-छोटी बातों पर परेशान किया जाता रहा। बीते तीन दशक तक वह महिला सबकुछ सहती रही। इस दौरान ऐसे भी मौके आए जह उसे मारपीट कर घर से निकाल दिया गया। वह सब कुछ परिवार के लिए सहती रही लेकिन जब दर्द असहनीय हो गया तो उसने खुदकुशी कर ली।
बताया जा रहा है कि गत छह जनवरी की सुबह 11 बजे तुलसा बाई (55) ने फांसी लगा कर खुदकुशी कर ली। उसका शव बंद कमरे में लटका मिला था। उसके भतीजे आकाश व विकास ने दरवाजा तोड़कर शव को निकाला था। पति हर नारायण चौधरी ने इसकी सूचना थाने में दी थी। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामला जांच में लिया था।
अब पुलिस ने मायके वाले और बेटे के बयान के आधार पर एक महीने बाद 5 फरवरी को तीनों के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कर लिया। पुलिस ने आरोपी पति हरिनारायण और उसके भाई सूरज को गिरफ्तार भी कर लिया है।

Home / Jabalpur / शादी के 33 साल बाद विवाहिता ने की खुदकुशी, बेटे के बयान पर रिपोर्ट दर्ज, पति गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो