कोरोना का कहरः हर दिन बिगड़ते जा रहे जबलपुर के हालात

-मिले 227 कोरोना संक्रमित मरीज

By: Ajay Chaturvedi

Published: 14 Sep 2020, 01:18 PM IST

जबलपुर. कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते अब हर दिन जबलपुर के हालात बिगड़ते जा रहे हैं। जिले में कोरोना एक तरह से बेकाबू होता नजर आने लगा है। आलम यह है कि अब मुख्यमंत्री को देर रात वीडियो कांफ्रेंसिंग करनी पड़ी। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने जिले के प्रशासनिक और स्वास्थ्य महकमें के अधिकारियों को एहतियात बढाने और सतर्कता के साथ सख्ती से पेश आने की हिदायत भी दी।

जबलपुर के हालत ये हैं कि अब एक-एक दिन में कोरोना संक्रमितों की संख्या 200-225 तक पहुंचने लगी है। अभी ताजा रिपोर्ट के मुताबिक 24 घंटे में ही 227 कोरोना संक्रमित मिलने के बाद तो जैसे हड़कंप मच गया है। जिले में कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या 06 हजार 441 तक पहुंच गई है।

कोरोना संक्रमितों की बढ़ती संख्या ने अधिकारियों की चिंता बढ़ा दी है। बताया जा रहा है कि जिले में कोरोना ने पूरे जिले में अपना जाल फैला लिया है। कब कहां से कौन संक्रमित निकल आए कुछ भी कहना मुश्किल है। बढ़ते संक्रमण का ही नतीजा है कि अब जबलपुर में भी स्वैच्छिक लॉकडाउन का फैसला करने लगे हैं लोग। कयास लगाए जा रहे हैं कि यही हाल रहा तो 30 सितंबर तक जिले में संक्रमितों की संख्या 10 हजार के लगभग पहुंच जाएगी।

ऐसा नहीं कि केवल कोरोना संक्रमित मरीज ही मिल रहे हैं। कोरोना से मरने वालों की तादाद भी दिन ब दिन बढ़ने लगी है। पिछले 24 घंटे में कोरोना से 3 मरीजों की मौत हो गई। रविवार शाम आई रिपोर्ट के आंकड़ों को मिलाकर अब जिले में कोरोना से मरने वालों की संख्या 113 हो गई है।

अब तक कुल संक्रमित मरीज - 6441

अब तक ठीक हुए मरीज - 5099

वर्तमान में एक्टिव केस - 1229

अब तक मृतकों की संख्या - 113

Corona virus
Ajay Chaturvedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned