scriptMothers Day : म्यूजिकल नोट सुनाएगा कार्ड, मां को देंगे मेकअप बॉक्स का गिफ्ट | Mother's Day: Card will play musical notes, gift of makeup box will be given to mother | Patrika News
जबलपुर

Mothers Day : म्यूजिकल नोट सुनाएगा कार्ड, मां को देंगे मेकअप बॉक्स का गिफ्ट

Mothers Day

जबलपुरMay 07, 2024 / 01:26 pm

Lalit kostha

Mothers Day

Mothers Day

जबलपुर. मदर्स डे रविवार को है। हर साल यह दिवस लोगों के दिल के करीब होता जा रहा है। ऐसे में जहां अब मदर्स डे को लेकर सेलिब्रेशन भी होना शुरू हो चुके हैं, वहीं प्यारी मां के लिए गिफ्ट गैलरी भी गुलजार हो चुकी है। मदर्स डे के लिए युवा तरह-तरह के गिफ्ट पसंद कर रहे हैं। इसमें गिफ्ट कॉम्बो से लेकर, वेलनेस प्रोडक्ट, स्किन केयर रेंज, मेकअप रेंज आदि खास हैं।
सिटी ट्रेंड: मदर्स डे के लिए सिटी गिफ्ट गैलरी में अपडेट हुए यूनीक आइटम्स

Mother's Day
Mother’s Day
ज्लेलरी बॉक्स और मेकअप किट्स
मार्केट में मदर्स डे के लिए ज्वैलरी बॉक्स के साथ मेकअप किट्स भी डिमांड भी है। इसके साथ ही कॉफी मग, कोटेशन बुक्स, फेवरिट बुक्स आदि भी गिफ्टिंग के लिए पसंद किए जा रहे हैं। मेकअप किट भी मांओं को देने के लिए पसंद की जा रही है। इसमें लिपस्टिक कॉम्बो, आइशेडो पैलेट तक खास हैं।
म्यूजिकल मैसेज कार्ड

डिजिटल में युग में भले ही सोशल मीडिया पर लोग हर त्योहार और खास मौकों पर अपने इमोशन को बयां करते हैं, लेकिन वर्तमान दौर में भी कार्ड देकर इमोशन को बयां करने की बात अलग है। मदर्स डे के लिए स्पेशल कार्ड्स भी यूथ पर्चेज कर रहे हैं।
Mothers Day
क्रिएटिविटी से जुड़ाव
मदर्स डे के लिए घर में बच्चे ग्रीटिंग कार्ड्स, वेस्ट मैटेरियल से किचन टूल्स और अन्य डेकोरेटिव आइटम्स बना रहे हैं। इससे बच्चों में क्रिएटिविटी भी बढ़ रही है। पेंटिंग और ड्रॉइंग में भी मां के लिए बच्चों का प्यार नजर आ रहा है। अर्णव का कहना है कि उन्होंने कोविड के समय में मां के लिए कार्ड बनाया था, इसलिए अब हर साल मां को खुद के हाथों से बना हुआ गिफ्ट देते हैं। इस बार मां के लिए वेस्ट मैटेरियल से कुछ नया बना रहे हैं।

Hindi News/ Jabalpur / Mothers Day : म्यूजिकल नोट सुनाएगा कार्ड, मां को देंगे मेकअप बॉक्स का गिफ्ट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो