scriptचुनाव की आहट हुई तो नेताओं को दिखने लगे विकास के काम, पांच साल तक झांकने तक नहीं आए | mp congress bjp leaders active before elections, inspection of develop | Patrika News

चुनाव की आहट हुई तो नेताओं को दिखने लगे विकास के काम, पांच साल तक झांकने तक नहीं आए

locationजबलपुरPublished: Feb 24, 2021 12:11:00 pm

Submitted by:

Lalit kostha

चुनाव की आहट हुई तो नेताओं को दिखने लगे विकास के काम, पांच साल तक झांकने तक नहीं आए
 

vikas.jpg

mp congress bjp leaders

जबलपुर। निगम चुनावों की सुगबुगाहट शुरू होते ही शहर के माननीयों को विकास कार्यों की याद आने लगी है। स्मार्ट सडक़ का निर्माण समय सीमा में पूरा करने, बड़े प्रोजेक्ट्स के निर्माण कार्य में तेजी लाने के निर्देश प्रदेश शासन, जिला प्रशासन और नगर निगम की बैठकों में प्रोजेक्ट इंजीनियर्स और निर्माण एजेंसियों के प्रमुखों को दिए जा रहे हैं। आला अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों की कोशिश नगर निगम चुनाव से पहले यह दिखाने की है कि विकास कार्यों को जल्द से जल्द पूरा कराया जा रहा है।

स्मार्ट सडक़ और अधूरे प्रोजेक्ट्स को पूरा करने का हो रहा दिखावा
चुनाव सिर पर, तब ‘माननीयों’ को याद आए विकास के कार्य!
प्रदेश, जिला प्रशासन और नगर निगम की बैठकों में प्रोजेक्ट इंजीनियर्स को निर्देश

कोरोना काल में पिछले साल लम्बे समय तक विकास कार्य बंद रहने से विकास के कई काम पिछड़ गए। इनमें स्मार्ट सिटी के तहत निर्माणाधीन मल्टी स्पोट्र्स कॉम्प्लेक्स, कन्वेंशन सेंटर और स्मार्ट सडक़ फेज-1 शामिल हैं।

इन प्रोजेक्ट्स में काम जारी

मल्टी स्पोट्र्स कॉम्प्लेक्स-
25 हजार वर्गफीट है क्षेत्रफल
35 करोड़ रुपए है निर्माण लागत
13,400 दर्शक बैठ सकेंगे चार मंजिला पैवेलियन में

एक कैम्पस में होंगे कई आयोजन
राइट टाउन स्टेडियम में 35 करोड़ की लागत से मल्टी स्पोट्र्स कॉम्प्लेक्स का निर्माण हो रहा है। यहां बैडमिंटन, बास्केट बॉल, वॉलीबॉल, टेबल टेनिस, स्क्वैश के खिलाडिय़ों को प्लेटफॉर्म मिलेगा। यहां जिम, 50 एथलीट और आठ कोच के आवास की भी व्यवस्था रहेगी।

मल्टी स्पोट्र्स कॉम्प्लेक्स, कल्चरल एंड इन्फॉर्मेशन सेंटर, स्मार्ट सडक़ फे ज-1 का निर्माण कार्य जारी है। प्रोजेक्ट को पूरा करने के लिए रिव्यू कर रहे हैं।
– आशीष पाठक, सीइओ, स्मार्ट सिटी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो