scriptmurder breaking: रांझी में युवक का मर्डर कर लाश नाले में फेंकी, लाश देखकर दंग रह गए परिवार वाले | MP: young boy murder in jabalpur dead body found in sewer | Patrika News

murder breaking: रांझी में युवक का मर्डर कर लाश नाले में फेंकी, लाश देखकर दंग रह गए परिवार वाले

locationजबलपुरPublished: Nov 28, 2020 04:06:52 pm

Submitted by:

Lalit kostha

रांझी में युवक का मर्डर कर लाश नाले में फेंकी, लाश देखकर दंग रह गए परिवार वाले

murder_2.jpg

MP: young boy murder in jabalpur dead body found in sewer

जबलपुर। शहर में चाकूबाजी और हत्याओं का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। अपराधियों में पुलिस का खौफ न होने से आमजन का जीना मुश्किल हुआ जा रहा है। हर दिन जबलपुर शहर में हत्या, हत्या के प्रयास, लूट और मारपीट की वारदातें बेधडक़ अंजाम दी जा रही हैं। पीडि़त न्याय मिलने की उम्मीद में पुलिस के पास जाता है, लेकिन उसकी परेशानियां इतनी बढ़ जाती हैं कि वह खुद को ठगा सा महसूस करता है। ताजा मामला रांझी थाना क्षेत्र का है। जहां एक युवक की हत्या कर उसकी लाश नाले में फेंक दी गई। अज्ञात आरोपियों की तलाश पुलिस ने शुरू कर दी है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार रांझी थाना क्षेत्र के मढ़ई में नाले में एक युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस और लोगों की शिनाख्त के बाद पता चला है कि लाश 40 वर्षीय सोनू ठाकुर की है। जो कि दमोह का मूल निवासी है। यहां रांझी में वह पत्नी और बच्चों के साथ रहता था। सोनू के करीबियों से पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है। वहीं परिजनों ने दुश्मनी होने या विवाद होने की स्थिति से इंकार कर दिया है। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजते हुए हत्या का मामला दर्ज कर संदेहियों से पूछताछ शुरू कर दी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो