scriptरेलवे की बड़ी खबर: अब बालाघाट में भी रुकेगी रीवा-इतवारी एक्सप्रेस, जबलपुर बालाघाट के लिए नई ट्रेन मिली | New train start for Jabalpur to Balaghat, Rewa-Itwari Express news | Patrika News

रेलवे की बड़ी खबर: अब बालाघाट में भी रुकेगी रीवा-इतवारी एक्सप्रेस, जबलपुर बालाघाट के लिए नई ट्रेन मिली

locationजबलपुरPublished: Feb 25, 2021 03:11:28 pm

Submitted by:

Lalit kostha

रेलवे ने जारी की संशोधित समय-सारिणी, बुधवार से नियमित संचालन प्रारम्भ
 
 

Jabalpur to Balaghat

Jabalpur to Balaghat

जबलपुर। रीवा-इतवारी (नागपुर) स्पेशल बालाघाट जंक्शन में भी ठहरेगी। इस ट्रेन का बुधवार से सप्ताह में तीन दिन नियमित संचालन प्रारम्भ हुआ है। रेलवे ने बालाघाट को ट्रेन 01754/53 की समय-सारिणी में शामिल कर लिया है। ऐसे में अब शहर से बालाघाट तक आने-जाने वाले यात्रियों के साथ ही बालाघाट से नागपुर और रीवा के लिए पहली सीधी ट्रेन सेवा उपलब्ध हो गई है। यह ट्रेन सोमवार, बुधवार और शनिवार को रीवा से इतवारी जाएगी। इतवारी से रीवा मंगलवार, गुरुवार एवं रविवार को संचालित होगी। ट्रेन का सतना, मैहर, कटनी, नैनपुर, गोंदिया में भी ठहराव है।

टिकट मिल रही थी, समय-सारणी में नहीं था स्टॉपेज
रेलवे की ओर से जारी की गई समय-सारिणी में बालाघाट का ठहराव नहीं था, लेकिन आइआरसीटीसी के पोर्टल पर बालाघाट की टिकट की बुक हो रही थी। इसमें समय-सारिणी में भी जबलपुर के बाद नैनपुर, बालाघाट और फिर गोंदिया ठहराव प्रदर्शित हो रहा था। इससे यात्रियों में भ्रम की स्थिति निर्मित हो रही थी। इस पर रेलवे ने बुधवार को स्थिति साफ कर दी है। टे्रन का बालाघाट में स्टॉपेज होने की सूचना जारी की है।

ये है नई समय-सारिणी
रीवा से इतवारी की ओर के लिए
आगमन प्रस्थान स्टेशन
—– 17.20 रीवा
21.30 21.40 जबलपुर
04.30 04.35 बालाघाट
07.25 —– इतवारी

इतवारी से रीवा की ओर के लिए
आगमन प्रस्थान स्टेशन
—- 18.30 इतवारी
21.45 21.50 बालाघाट
04.00 4.10 जबलपुर
8.20 —- रीवा
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो