scriptसमलैंगिक युवकों में एक ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट छोड़ा | One in gay youth committed suicide, left suicide note | Patrika News
जबलपुर

समलैंगिक युवकों में एक ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट छोड़ा

दो वर्षों तक रहा युवक के साथ रहा लिव-इन में, उस युवक से अलगाव नहीं हुआ सहन

जबलपुरAug 08, 2020 / 03:41 pm

santosh singh

Software engineer commits suicide in depression

Software engineer commits suicide in depression

जबलपुर। सिहोरा कस्बा निवासी 22 वर्षीय युवक ने शुक्रवार को कमरे में फंदा लगाकर झूल गया। युवक के पास से पुलिस ने सुसाइड नोट जब्त किया है। युवक ने सुसाइड नोट में लिखा है कि वह दो वर्षों तक लिव-इन में रहा, लेकिन परिवार वालों को ये रिश्ता मंजूर नहीं था। मेरे साथी को अलग कर दिया। मैं उसे फंसाना नहीं चाहता था। अब ये अलगाव बर्दाश्त नहीं हो रहा। मुझे माफ करना मैं जा रहा हूं।
पुलिस के अनुसार 22 वर्षीय आत्महत्या कर चुका युवक और उसकी शिकायत पर 15 दिन पहले 377 भादवि (कुकृत्य) के मामले में गिरफ्तार हो चुका इसी उम्र का उसका दोस्त दो वर्षों तक साथ-साथ जबलपुर स्थित एक ढाबे में काम करते थे। दोनों शहर में किराए के मकान में साथ में रहते थे। उसी दौरान दोनों लिव इन रिलेशन में रहने लगे। उनके बीच समलैंगिक रिस्ता कायम हो गया। इसकी जानकारी उनके घरवालों को हुई। इस पर दोनों को उनके घरवाले ले गए। दोनों के मिलने-जुलने पर पाबंदी लगा दी गई। घर से भी बाहर नहीं निकलने दिया जा रहा था। इस पर आत्महत्या कर चुके युवक ने 15 दिन पहले डायल-100 और सीएम हेल्पलाइन में शिकायत की। जिसके बाद पुलिस ने कुकृत्य का प्रकरण दर्ज करते हुए उसके साथी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। शुक्रवार को साथी के बिछोह से व्यथित होकर वह फंदे से झूल गया। सुसाइड नोट में उसने अपने सम्बंधों का जिक्र करते हुए साथी से माफी मांगी है। सिहोरा पुलिस ने प्रकरण जांच में लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो