scriptदिन दहाड़े किसान से एक लाख की लूट | One lakh robbed from farmer bag | Patrika News

दिन दहाड़े किसान से एक लाख की लूट

locationजबलपुरPublished: Jan 09, 2021 05:27:43 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

-किसान ने पुलिस में दर्ज कराई रिपोर्ट

किसान से एक लाख रुपये की लूट (प्रतीकात्मक फोटो)

किसान से एक लाख रुपये की लूट (प्रतीकात्मक फोटो)

जबलपुर. पौड़ी उड़ना निवासी किसान राजेंद्र सिंह ठाकुर पाटन थाना क्षेत्र से दिन दहाड़े लुट गया। किसान की बाइक में टंगा एक लाख रुपये से भरा बैग लुटेरे ले उड़े। बैग में एक लाख रुपये के अलावा बही खाते भी हैं। अपने स्तर से बैग का पता लगाने के बाद किसान ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है।
पाटन पुलिस के अनुसार पौड़ी उड़ना निवासी किसान राजेंद्र सिंह ठाकुर (47 वर्ष) 2 जनवरी को वह अपने घर से जिला सहकारी बैंक पाटन गया था। वहां खेती किसानी के कार्य के लिए उसने सहकारी बैंक स्थित अपने खाते से एक लाख रुपये निकाले और कपड़े के थैले में रुपये, दो पास बुक और दो बही रख दी। बैंक से निकलकर उसने थैले को बाइक के हैंडल में टांगा।
वह लगभग 1.25 बजे से 1.50 बजे के बीच शहपुरा रोड सेंट्रल बैंक के बाजू में फोटोकॉपी की दुकान पर पहुंचा और कुछ जरूरी दस्तावेजों की फोटोकॉपी कराने लगा। वह जब वहां से वापस अपनी बाइक के पास पहुंचा, तो बाइक में टंगा थैला गायब था। उसने आसपास के लोगों से पूछताछ की, लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली। थैले में एक लाख रुपये, पासबुक और बही रखी थी।
किसान राजेंद्र के अनुसार उसने 2 जनवरी से अब तक रुपये के बारे में आसपास के लोगों से बहुत पूछताछ की, लेकिन जब कुछ पता नहीं चला, तो उसने मामले की शिकायत थाने में की है।
पुलिस ने बैंक और उसके पास स्थित फोटोकॉपी की दुकानों तक लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालने शुरू कर दिए है। वहीं पुलिस को यह भी आशंका है कि आरोपित बैंक से ही राजेंद्र पर नजर रखे हुए थे, जैसे ही वह रुपये लेकर बाहर निकला उसके रुपये लेकर निकल भागे।

ट्रेंडिंग वीडियो