scriptसंघमित्रा एक्सप्रेस में यात्रियों को खिला रहे थे ख़राब खाना, लगाया 20 हजार रुपए जुर्माना | Passengers were being fed bad food in Sanghamitra Express | Patrika News
जबलपुर

संघमित्रा एक्सप्रेस में यात्रियों को खिला रहे थे ख़राब खाना, लगाया 20 हजार रुपए जुर्माना

संघमित्रा एक्सप्रेस में यात्रियों को खिला रहे थे ख़राब खाना, लगाया 20 हजार रुपए जुर्माना

जबलपुरMay 23, 2024 / 12:08 pm

Lalit kostha

food in Sanghamitra Express

food in Sanghamitra Express

जबलपुर. रेल मंडल के अधिकारियों ने बुधवार को जबलपुर से इटारसी तक ट्रेनों का औचक निरीक्षण किया। खान पान सुविधा के साथ ही यात्री सुविधाओं की जांच की। संघमित्रा सुपरफास्ट एक्सप्रेस के पेंट्रीकार में खाद्य सामग्री खुले में रखी मिली। कॉकरोच भी नजर आए। इस पर ठेकेदार पर 20 हजार रुपए जुर्माना लगाया। अधिकारियों ने रिजर्व कोचों में अनधिकृत रूप से सफर कर रहे यात्रियों को बहार निकाला। इस दौरान 175 यात्रियों से सवा लाख रुपए जुर्माना वसूला।
संघमित्रा एक्सप्रेस के पेंट्रीकार में मिली खामियां
इटारसी तक ट्रेनों का किया निरीक्षण

Indian Food in Newyork
Indian Food in Newyork
वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन का भी सघन निरीक्षण किया गया। जिसमें यात्री सुविधाओं, कैटरिंग स्टाफ, खान-पान व्यवस्था के साथ ही यात्रियों से फीडबैक लिया गया। कार्रवाई डीसीएम नितेश कुमार सोने के नेतृत्व में हुई। जबलपुर स्टेशन के प्लेटफॉर्म – 6 पर रात में बुकिंग कार्यालय और टिकट वितरण काउंटर का निरीक्षण किया। ट्रेनों में बढती भीड को देखते हुए डीआरएम विवेक शील, सीनियर डीसीएम डा.मधुर वर्मा ने जांच के निर्देश दिए हैं।
Summer Special Trains
Summer Special Trains
गढ़ा से रवाना हुई जबलपुर-नैनपुर
मदनमहल स्टेशन पर फ्लाई ओवर निर्माण के लिए बुधवार को भी काम जारी रहा। निर्माण एजेंसी ने रेल प्रशासन से ब्लॉक लेकर काम किया। ट्रेनों का संचालन प्रभावित न हो, इसलिए मुख्य लाइन को चालू रखा गया। केवल लूप लाइन को बंद रखा गया था। नैनपुर-जबलपुर ट्रेन को गढ़ा स्टेशन से टर्मिनेट औरं ओरिजनेट किया गया।

Hindi News/ Jabalpur / संघमित्रा एक्सप्रेस में यात्रियों को खिला रहे थे ख़राब खाना, लगाया 20 हजार रुपए जुर्माना

ट्रेंडिंग वीडियो