पुलिसकर्मी और उसके साथी को आम जनता ने पकड़ा और किया पुलिस के हवाले, जानें क्या है मामला...

-जबलपुर के ग्वारीघाट क्षेत्र की घटना

By: Ajay Chaturvedi

Published: 22 Feb 2021, 02:20 PM IST

जबलपुर. जिले के ग्वारीघाट थाना क्षेत्र के चौधरी मोहल्ले में खाकी वर्दी को शर्मशार करने वाली घटना सामने आई है। वर्दीधारी को आमजन ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया है। पुलिस ने आरंभिक हिचकिचाहट के घटना में पुलिसकर्मी के शामिल होने की बाद को स्वीकार करते हुए उसके सहति एक महिला को भी हिरासत में लेते हुए जांच शुरू कर दी है।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि चौधरी मोहल्ले के लिए काफी दिनों से परेशान थे। परेशानी की वजह थी मोहल्ले का वह घर जहां रोजाना कुछ पुलिस वालों का भी आना जाना था, साथ ही उस घर में कुछ लोग रोजाना शराब पी कर जमकर हल्ला हंगामा करते थे। ऐसे में रोज-रोज की किचकिच से तंग आ कर मोहल्ले के लोगों ने ही उस घर पर दबिश दे दी। उसके बाद जो कुछ सामने आया वह पुलिस को शर्मशार करने वाला ही कहा जाएगा।

बताया जा रहा है कि इलाके के लोगों ने पुलिसकर्मी और उसके साथी को संदिग्ध परिसिथियों में रंगे हाथ पकड़ लिया। लोगों ने उन सब को घर के अंदर ही बंद करने का प्रयास किया लेकिन इस बीच तो एक पुलिसकर्मी और उसका साथी उस घर की छत से भागने की कोशिश करने लगा। लेकिन वह भागने में सफल होता उससे पहले ही लोगों ने उसे दबोच लिया। साथ ही पूरे घटनाक्रम की वीडियो भी बना ली।

घटना की सूचना मिलते ही ग्वारीघाट थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। घटना की पूरी जानकारी होने पर पुलिस ने पहले मामले को दबाने की कोशिश की। पुलिस यह मानने ही तैयार नहीं थी कि पकड़े गए दो व्यक्तियों में से एक पुलिसकर्मी है। लेकिन जब लोगों ने वीडियो का हवाला दिया तब जा कर एक पुलिस अधिकारी ने पुलिसकर्मी की संलिप्तता को स्वीकार किया। अब पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं स्थानीय लोग मामले की शिकायत करने थाना पहुंचे और घर में रहने वाली महिलाओं को भी गिरफ्तार करने की मांग की है। बहरहाल इस पूरे मामले में एक पुलिसकर्मी सहित उसके साथी और एक महिला को हिरासत में लेते हुए पुलिस ने तफ्तीश शुरू कर दी है।

दरअसल यह पूरा मामला अनैतिक गतिविधियों से जुड़ा बताया जा रहा है। इसके चलते मोहल्ले के एक घर में रहने वाली 2 महिलाओं और उनके घर में रोजाना होने वाले गलत काम से पूरा मोहल्ला परेशान था।

Congress
Show More
Ajay Chaturvedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned