scriptमहिला तस्करों के पैंतरों से पुलिस भी हतप्रभ रह गयी | Police also became vulnerable to the trafficking of women smugglers | Patrika News
जबलपुर

महिला तस्करों के पैंतरों से पुलिस भी हतप्रभ रह गयी

15 किलो गांजा और 29 ग्राम स्मैक जब्त, तस्करों में दंपती के अलावा एक महिल भी शमिल, गोहलपुर, बेलबाग और हनुमानताल पुलिस की कार्रवाई

जबलपुरMar 26, 2019 / 04:26 pm

santosh singh

स्मैक और गांजा तस्कर गिरफ्तार

स्मैक और गांजा तस्कर गिरफ्तार

जबलपुर। लोकसभा चुनाव से पहले पुलिस ने शहर में तीन स्थानों पर दबिश देते हुए दंपती को 29 ग्राम स्मैक के साथ और सात लोगों को दबोचते हुए उनके कब्जे से 15 किलो 20 ग्राम गांजा जब्त किया। इस दौरान आरोपियों के पास से तीन मोबाइल ओर एक बाइक भी जब्त की गई है। मामले में गोहलपुर, हनुमानताल और बेलबाग थाने में एनडीपीएस एक्ट का प्रकरण दर्ज करते हुए प्रकरण जांच में लिया है।

एसपी निमिष अग्रवाल ने मंगलवार को पुलिस कंट्रोल रूम में प्रकरण का खुलासा करते हुए बताया कि गोहलपुर टीआइ संजय सिंह व उनकी टीम ने मुखबिर की सूचना पर लेमा गार्डन के पास हैंडबैग लिए एक महिला को दबोचा। तलाशी में हैंडबैग से 16 ग्राम स्मैक जब्त किया गया। महिला की पहचान लेमा गार्डन निवासी प्रियंक चौधरी के रूप में हुई। पूछताछ में उसने बताया कि चंडाल भाटा पीली बिल्डिंग के पास उसका पति विकास चौधरी मौजूद है। पुलिस ने उसे भी दबिश देकर दबोच लिया। उसके पास से 13 ग्राम स्मैक जब्त किया। दोनों से स्मैक के बावत पूछताछ जारी है।
महिला के साथ छग के जगदलपुर से लाया था गांजा
हनुमानताल टीआइ आरके सोनी और उनकी टीम ने मुखबिर की सूचना पर टेढीनीम में बबलू चाटी होटल के पास मंगलवार को दबिश दी। वहां दो युवक-युवती गांजा लिए हुए खड़े थे। टीम ने तीनों मुजावर मोहल्ला निवासी आशिफ खान, गुलशन बानो और गुप्तेश्वर मंदिर के सामने रहने वाले जगतपाल सोनकर को दबोच लिया। तीनों के पास से कुल 10 किलो गांजा जब्त किया गया। पूछताछ में आसिफ व गुलशन ने बताया कि वे जगदलपुर छत्तीसगढ़ से गांजा खरीद कर जगतपाल सोनकर को बेचने के लिए लाए थे।
दमोह से लाया था गांजा बेचने
वहीं बेलबाग पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर मंगलवार को रामलीला मैदान के पास दमोह से गांजा बेचने आए शातिर तस्कर को दबोच लिया। पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपियों में दमोह के नोहटा निवासी भान सिंह उर्फ भानू लोधी, डूडी थाना पाटन निवासी सुरेंद्र लोधी, जबेरा निवासी शिवराज और नोहटना दमोह निवासी हल्ले भाई हैं। चारों बाइक एमपी 34 एमजे 0326 के साथ खड़े थे। टीम ने तीनों की तलाशी में पांच किलो 20 ग्राम गांजा जब्त किया। वहीं तीन मोबाइल और बाइक भी जब्त कर ली है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो