यहां चल रहा था खुलेआम हुक्का बार, पुलिस ने मारा छापा तो...

-पुलिस को देख हुक्का पीने वालों में मची भगदड़

By: Ajay Chaturvedi

Published: 12 Feb 2021, 06:17 PM IST

जबलपुर. पुलिस ने छापा मार कर अवैध रूप से संचालित हो रहे हुक्का बार दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। वैसे हुक्का बार में पुलिस के पहुंचते ही वहां भगदड़ मच गई। घटना गोरखपुर थाना क्षेत्र की बताई जा रही है।

पुलिस के अनुसार गुरुवार की रात सूचना मिली थी कि एमपीईबी ग्राउंड में दो युवक हुक्का पिला रहे हैं। इससे एमपीईबी क्षेत्र में रहने वालों को सांस लेने में परेशानी हो रही है। साथ ही उनके संक्रमित होने की भी आशंका है। सूचना पर मौके पर पहुंचकर दबिश दी। दबिश के दौरान कुछ लोग ग्राउंड में बैठकर हुक्का पी रहे थे। पुलिस को देखकर हुक्का पीने वालों में भगदड़ मच गई। वहीं हुक्का पिला रहे दो युवक मोपेड से भागने लगे। ऐसे में पुलिस ने दोनों की घेरेबंदी कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में चालक ने अपना नाम ब्रजमोहन नगर निवासी अनुज रॉबिनसन (20) और सुमित पिल्लई (19) बताया।

बताया जा रहा है कि आरोपी अनुज और सुमित ने पूछताछ में बताया कि वो हुक्का का सैट लेकर ग्राउंड में आते थे, जहां ग्राउंड में घूमने वालों को अलग-अलग फ्लेवर का हुक्का पिलाकर उनकी आदत डाल रहे थे। इसके लिए वह हर किसी से 20 से 50 रुपये लेते थे। आरोपितों के पास से 1 पैकेट फ्लेवर, 1 पैकेट कोयला, 1 हुक्का पिलाने का सैट, जिसमें प्लास्टिक की सटक लगी थी। साथ ही उनकी मोपेड जब्त कर विभिन्न धाराओं के तहत कार्रवाई की गई है।

आरोपियों के बारे में बताया जा रहा है कि वो हुक्का के जरिए गांजा और अन्य मादक पदार्थ का नशा भी कराते थे। इसके लिए वह ज्यादा रुपये वसूलते थे। हालांकि पुलिस को आरोपितों के पास से मादक पदार्थ नहीं मिले हैं, लेकिन उनसे पूछताछ की जा रही है।

Show More
Ajay Chaturvedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned