scriptPrivateSchools : कलेक्टर के आदेश को ठेंगा दिखा रहा स्टेमफील्ड स्कूल, अब कर दिया ये काम | #PrivateSchools : Stemfield School is flouting the collector's order | Patrika News
जबलपुर

PrivateSchools : कलेक्टर के आदेश को ठेंगा दिखा रहा स्टेमफील्ड स्कूल, अब कर दिया ये काम

PrivateSchools : कलेक्टर के आदेश को ठेंगा दिखा रहा स्टेमफील्ड स्कूल, अब कर दिया ये काम

जबलपुरJul 11, 2024 / 01:07 pm

Lalit kostha

stemfield school jabalpur

stemfield school jabalpur

जबलपुर. स्टेम फील्ड इंटरनेशनल स्कूल प्रबंधन के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई, इसके बावजूद यहां मनमानी थम नहीं रही है। स्टेमफील्ड स्कूल की दो ब्रांच है। एक बल्देवबाग और दूसरी विजय नगर। स्कूल की विजय नगर ब्रांच को प्रशासन ने फीस कम करने के आदेश दिए, लेकिन बल्देवबाग ब्रांच अब भी मनमानी पर उतारु है। यहां छात्रों से पूरी की पूरी फीस वसूली जा रही है। इतना ही नहीं फीस कम होने के आश्वासन के बाद जिन अभिभावकों ने फीस जमा नहीं की थी, उनसे लेट फीस भी ली जा रही है। जिससे छात्रों और अभिभावकों में आक्रोश है। अभिभावकों द्वारा प्रशासन से भी मामले की शिकायत की गई है।
private Schools
private Schools
मनमानी से बाज नहीं आ रहा स्कूल प्रबंधन, लेट फीस भी मांग रहे
स्टेमफील्ड स्कूल की दो ब्रांच, एक में ही फीस घटाई, दूसरे में पुराना शुल्क

यह किया जा रहा दावा
कुछ अभिभावकों ने फीस में कमी किए जाने की बात बल्देवबाग ब्रांच में कही, तो जवाब मिला कि फीस कमी के आदेश विजय नगर ब्रांच के लिए हुए हैं न की बल्देवबाग ब्रांच के लिए। इसलिए जो भी फीस में रियायत या कमी की जा रही है, वह वहीं की जाएगी। लेट फीस जमा न करने पर कई छात्रों को स्कूल से बाहर का रास्ता दिखाने तक की धमकी प्रबंधन ने दी है।
private school fees Gwalior schools will have to return Rs 30 lakh
private school fees
इन पर प्रकरण

माढ़ोताल पुलिस ने स्टेम फील्ड इंटरनेशनल स्कूल विजय नगर की चैयरमैन मधुरानी जयसवाल, निदेशक और सचिव पर्व जयसवाल और प्राचार्य मनमीत कोहली पर प्रकरण दर्ज किया था। मामले में मनमीत को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया, लेकिन अन्य दोनों आरोपी अब भी फरार है।

Hindi News/ Jabalpur / PrivateSchools : कलेक्टर के आदेश को ठेंगा दिखा रहा स्टेमफील्ड स्कूल, अब कर दिया ये काम

ट्रेंडिंग वीडियो