scriptपेपर जांचने कंटेनर को रोक रहा था आरक्षक, ड्राइवर ने चढ़ा दिया ऊपर, मौत | RTO Constable death from truck accident in jabalpur | Patrika News

पेपर जांचने कंटेनर को रोक रहा था आरक्षक, ड्राइवर ने चढ़ा दिया ऊपर, मौत

locationजबलपुरPublished: Apr 06, 2021 03:20:38 pm

Submitted by:

Lalit kostha

निजी अस्पताल में चल रहा था उपचार, आरोपी वाहन चालक के विरुद्ध गैर इरादतन हत्या का केस
 
 

accident

accident

जबलपुर। बरगी थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग पर कालादेही के पास वाहनों की जांच के दौरान कंटेनर वाहन की चपेट में आने से घायल परिवन विभाग के आरक्षक प्रकाश चौधरी (45) की सोमवार को मौत हो गई। निजी अस्पताल में उपचार के दौरान आरक्षक ने अंतिम संास ली। मौत की वजह ज्यादा रक्त बहने के कारण हार्ट फेल होना बताया जा रहा है। पुलिस ने आरोपी कंटेनर चालक के विरुद्ध गैर इरादतन हत्या का प्रकरण दर्ज कर कानूनी धाराएं बढ़ाई हैं। आरोपी चालक जिला अमरोहा निवासी 28 वर्षीय उमर फारुख को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है।

पुलिस के अनुसार भोपाल निवासी परिवहन विभाग में आरक्षक प्रकाश चौधरी की तैनाती रीवा के चाकघाट परिवहन पोस्ट में थी। तीन अप्रैल को प्रकाश चौधरी आरटीओ सम्भागीय उडऩदस्ता के साथ जबलपुर-नागपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर वाहनों की जांच कर रहे थे। उसके साथ आरक्षक पीयूष मरावी भी था। प्रकाश चौधरी वाहन का ड्राइवर भी है। प्रत्क्षदर्शियों के अनुसार प्रकाश चौधरी वाहनों को चेक करने के लिए रोक रहा था। सुबह नौ बजे के लगभग सिवनी की ओर से आ रहे एक कंटेनर को आरक्षक चौधरी ने रुकने का इशारा किया। लेकिन ड्राइवर ने कंट्रेनर रोकने की बजाय उसके ऊपर ही चढ़ा दिया। इससे कंटेनर के आगे के पहिए में फंसकर वह लगभग 10 मीटर तक घिसटता चला गया। उसके जांघ के चीथड़े उड़ गए। आरटीओ आरक्षक के साथ हुई इस हादसे के बाद हड़कंप मच गया। सिवनी-जबलपुर रोड पर जाम लग गया। खून बहने से आरक्षक बेहोश हो गया। उसे आनन-फानन में शहर के गोलबाजार स्थित निजी अस्पताल पहुंचाया गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो